News Nation Logo
Banner

Vivek Oberoi ने पीएम मोदी को बताया Hero, जानिए क्या कहा राहुल गांधी के बारे में

बता दें कि इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी बवाल हुआ था. फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 04 Apr 2019, 04:16:18 PM
Film Pm Modi Poster

Film Pm Modi Poster

नई दिल्ली:

Vivek oberoi ने पीएम मोदी (PM Modi) को हीरो बताया है. विवेक के अनुसार, पीएम मोदी पर आ रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (Film-PM Narendra Modi) में वो नरेंद्र मोदी को प्रोजेक्ट करने का काम नहीं कर रहे. विवेक ने बताया कि पीएम मोदी पहले से ही उनके लिए और करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए असल जिंदगी के हीरो हैं. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' एक इंस्पिरेशनल स्टोरी है जो अब स्क्रीन पर आ रही है. बता दें कि इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी बवाल हुआ था. फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल है. इसे लेकर इलेक्शन कमीशन से  शिकायत की गई थी लेकिन अब इलेक्शन कमीशन ने भी इस फिल्म को हरी झंड़ी दे दी है.

यह भी पढ़ें: जब जॉन अब्राहम को कहा गया 'Slumdog Millionaire', मिला ये जवाब

मुंबई हाईकोर्ट में फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान EC ने कहा कि CBFC ने मूवी को सर्टिफिकेट दे दिया है. अब ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो या नहीं, ये तय करना हमारा काम नहीं है. EC ने साफ कहा कि मूवी की रिलीज डेट तय करने में हमारी भूमिका नहीं है.

विवेक ओबेरॉय ने यह भी कहा कि अगर राहुल गांधी ये फिल्म देखेंगे तो मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म जरूर पसंद आएगी. क्योंकि वे देशभक्त हैं. लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म रिलीज किए जाने पर विवेक ने कहा कि कोई मुझे ये नहीं बता सकता कि मैं मूवी कब रिलीज करूंगा. ये तो तानाशाही है. हम लोकतंत्र में रहते हैं. यहां आपके बाप का नाम नहीं आपका काम चलेगा.
ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को हाईकोर्ट से राहत मिली है. अब ये फिल्म बिना रोक-टोक के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ट्रेलर के रिलीज के बादसे ही फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ा था. विपक्ष का मानना है कि लोकसभा चुनाव के चलते बीजेपी फिल्म के माध्यम से राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है. मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन व न्यायमूर्ति अनूप जयराम भामभानी की पीठ ने वकील सुजीत कुमार सिंह द्वारा दाखिल याचिका को खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान जाने के बयान पर ट्रोल हुईं सोनी राजदान, उड़ा मजाक

बता दें कि फ‍िल्‍म में अमित शाह का रोल अभिनेता मनोज जोशी निभाएंगे. वहीं अभिनेत्री जरीना वहाब उनकी मां हीराबेन (Heeraben) का रोल निभाएंगी. उनकी पत्‍नी जशोदाबेन का रोल निभाएंगी अभिनेत्री बरखा बिष्‍ट सेनगुप्‍ता. वहीं रतन टाटा का रोल निभाएंगे बोमन ईरानी.

First Published : 03 Apr 2019, 03:13:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो