logo-image

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने एक बार फिर कसा बॉलीवुड पर तंज, कह दी ऐसी बात

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) जो कंट्रोवर्शियल 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को बनाने के लिए जाने जाते हैं, ने एक बार फिर बॉलीवुड पर कटाक्ष किया है. उन्होंने बड़े फिल्म सितारों के बारे में सोशल मीड़िया पर एक पोस्ट शेयर कि

Updated on: 05 Apr 2023, 07:52 AM

New Delhi:

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) जो कंट्रोवर्शियल 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को बनाने के लिए जाने जाते हैं, ने एक बार फिर बॉलीवुड पर कटाक्ष किया है. उन्होंने बड़े फिल्म सितारों के बारे में सोशल मीड़िया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अत्यधिक शुल्क लेते हैं लेकिन एक सफल रिलीज की गारंटी देने में असमर्थ हैं. आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर शेयर किए हुए नोट में लिखा हुआ था कि, कैसे सुपरस्टार शाहरुख खान की पठान हिंदी फिल्मों के अन्यथा अभावग्रस्त वर्ष में एक विसंगति है. जबकि अजय देवगन और तब्बू की भोला, और रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार ने वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, कार्तिक आर्यन की शहज़ादा, या अक्षय कुमार-इमरान हाशमी फिल्म सेल्फी जैसी अन्य बड़ी रिलीज़ के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है.

इस आर्टिकल से स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, निर्देशक ने लिखा, “बॉलीवुड का बुरा हाल है. दोबारा. ऐसा लगता है जैसे पूरी इंडस्ट्री उन सितारों को अवास्तविक और अत्यधिक फीस देकर खुश है जो एक ओपनिंग की गारंटी भी नहीं दे सकते. स्टार्स के घमंड और लाइफस्टाइल में सबसे ज्यादा पैसा बर्बाद होता है. क्या गलत हो रहा है?"

नेटिज़न्स ने उनके ट्वीट पर तुरंत रिएक्शन दिए. उनमें से एक ने लिखा, "सर, मैं मानता हूं कि अत्यधिक शुल्क से बचा जाना चाहिए लेकिन अधिक यथार्थवादी / मनोरंजक / जागृत कहानी या स्क्रिप्ट के बारे में क्या है जो दर्शकों को छूती है ... वे कहां हैं ??य" एक अन्य ने कहा, “वे 2000 और 2010 के दशक से बाहर नहीं आए हैं जब स्टार पावर ने भीड़ को खींचने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी. कोविड के बाद के परिदृश्य ने गेंद को पूरी तरह से सामग्री के पाले में डाल दिया है.” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "आपकी अगली फिल्म के बाद इस तरह के ट्वीट की प्रतीक्षा है ... प्रतीक्षा करें और देखें."

यह भी पढ़ें - Adipurush मेकर्स के खिलाफ FIR, श्रीराम के जनेऊ और सीता मां को बिना सिंदूर दिखाने पर विवाद

विवेक अग्निहोत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अब कोविड-19 महामारी के इर्द-गिर्द घूमती कहानी पर आधारित 'द वैक्सीन वॉर' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.