logo-image

विवेक अग्निहोत्री ने कॉफी विद करण को बताया bullshit, कहा-मेरे दो बच्चे...

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण को लेकर एक जबरदस्त खुलासा किया है.

Updated on: 29 Sep 2022, 10:04 PM

मुंबई:

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण को लेकर एक जबरदस्त खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में शो को बुलशीट बताया है. उन्होंने कहा, करण जौहर का बदनाम शो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में अनजाने खुलासे करने के लिए जाना जाता है. कई बार शो के दौरान अभिनेताओं के कई निजी और इंटिमेट खुलासे भी सामने आते हैं और उनमें से कुछ अक्सर सेक्स से जुड़े होते हैं. करण ने हाल ही में कॉफी विद करण का सातवां सीजन पूरा किया है.

कॉफी विद करण में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर, क्या उन्हें कभी आमंत्रित किया गया था. विवेक अग्निहोत्री ने ब्रूट इंडिया से कहा, “यह निर्भर करता है, मेरा मतलब है, अगर यह अभी जिस तरह का शो है, तो निश्चित रूप से, मैं नहीं जाऊंगा क्योंकि मेरे पास योगदान करने के लिए कुछ भी नहीं है. मेरा मतलब है, मैं बात नहीं कर सकता, मैं अब मध्यम आयु वर्ग से अधिक हो गया हूं, मेरे दो ब्च्चे है,  तो मैं नहीं... सेक्स मेरे जीवन की प्राथमिकता नहीं है. और मुझे वहां बैठना अजीब लगेगा क्योंकि यह बहुत आर्टिफिशयल है.

'केवल सेक्स ही नहीं है मेरे जीवन में'

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, मैं किसी भी विषय पर बोल सकता हूं, चाहे वह सेक्स हो या कोई अन्य विषय? हम ऐसा कर सकते हैं, मुझे कोई समस्या नहीं है. लेकिन यह एकमात्र केंद्र है ... इसलिए ... मैं बहुत आध्यात्मिक हूं, मुझे बहुत ज्यादा सेक्स में दिलचस्पी नहीं है, हालांकि मैं अपनी पत्नी के साथ इसका आनंद लेता हूं. लेकिन मैं नहीं हूं... ऐसा नहीं है कि मेरी जिंदगी सिर्फ सेक्स के इर्द-गिर्द घूमती है और कौन किसे छोड़ रहा है, और कौन किसके साथ सो रहा है.''यही सब नहीं है मेरी जिंदगी में बस. उन्होंने कहा, मुझे लगता है बुलशिट प्रोग्राम होगा, कोई भी इससे संबंधित नहीं है, आप इसे केवल अपने आंतरिक सर्कल के लिए, अपने दोस्तों के लिए और एक दूसरे को खुश करने के लिए कर रहे हैं, और कुछ चैनल इसके लिए भुगतान कर रहे हैं. लोग देख सकते हैं कि यह एक समस्या है, आप जानते हैं. तो अगर लोग बेवजह चिल्लाने वाले इन सभी न्यूज एंकरों से परेशान हो जाते हैं, तो मुझे लगता है कि ये दोनों नोटों का आदान-प्रदान कर रहे हैं.