logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पोस्टर आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

कमल हासन ने फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ इसकी कहानी भी खुद लिखी है। यह फिल्म इसी साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Updated on: 02 May 2017, 08:26 PM

नई दिल्ली:

कमल हासन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पहला पोस्टर मंगलवार को रिलीज हो गया। तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होने वाली इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कमल हासन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया। इस पोस्टर में वह तिरंगे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके चेहरे पर पट्टी भी बंधी है, जो थोड़ा हैरान करने वाली है। उन्होंने लिखा, 'मेरे देश और यहां के लोगों के प्यार के साथ...'

ये भी पढ़ें: जानें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की 'स्पाइडर' कब होगी रिलीज (VIDEO)

कमल हासन ने खुद लिखी कहानी

कमल हासन ने फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ इसकी कहानी भी खुद लिखी है। यह फिल्म 7 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक, फिल्म का बजट 75 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'बाहुबली 2' का धमाल, चार दिनों में कमाए 650 करोड़

साल 2013 में आई थी 'विश्वरूपम'

बता दें कि यह फिल्म साल 2013 में आई 'विश्वरूपम' का सीक्वल है। इसका फर्स्ट लुक सामने आने पर फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है। 'विश्वरूपम' एक भारतीय जासूसी रोमांचक फिल्म है। इस फिल्म में कमल हासन के अलावा राहुल बोस, शेखर कपूर और पूजा कुमार जैसे कलाकार नजर आए थे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)