logo-image

Vishal Singh और Devoleena Bhattacharjee हुए इंगेज्ड, तस्वीरें आईं सामने

टीवी एक्टर विशाल सिंह (TV Actor Vishal Singh) ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के साथ फोटोज शेयर की हैं और लिखा है, इट्स ऑफिशयल.

Updated on: 02 Feb 2022, 07:38 PM

नई दिल्ली :

टीवी एक्टर विशाल सिंह (TV Actor Vishal Singh) ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के साथ फोटोज शेयर की हैं और लिखा है, इट्स ऑफिशयल. इसके साथ ही विशाल ने रिंग वाली इमोजी पोस्ट की है. फोटोज में आप देखेंगे कि विशाल, देवोलीना को रिंग पहना रहे हैं. वहीं देवोलीना ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है, फाइनली, आई लव यू विशू. वहीं, एक तस्वीर में अभिनेत्री अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्टर ने घुटने पर बैठकर अभिनेत्री को हीरे की अंगूठी और गुलाब के गुलदस्ते के साथ प्रपोज किया.

विशाल ने देवोलीना को बड़ी डायमंड रिंग दी है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी दोनों को बधाई दे रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि देवोलीना और विशाल, को-स्टार्स भी रहे हैं. दोनों ने शो साथ निभाना साथिया में काम किया है. इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही कपल को पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बधाई संदेश मिल रहे हैं. हालांकि उस शो में विशाल ने देवोलीना के देवर का किरदार निभाया था. 

यह भी पढ़ें : Arjun Kapoor ने खरीदी ये जानदार बाइक Ducati 1100 Sport Pro, दाम 13 Lakh

गौरतलब है कि विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं. दोनों ही स्टार प्लस के मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया में एक साथ नजर आए थे. हालांकि सीरियल में विशाल सिंह देवोलीना के देवर के किरदार में दिखाई दिए थे. विशाल ने इसके अलावा ‘कुछ इस तरह’, ‘कसम से’ और ‘कुमकुम भाग्य’ में भी काम किया है. ‘बिग बॉस 15’ में वह देवोलीना को सपोर्ट करने के लिए भी आए थे.