News Nation Logo

15 अगस्त को धमाका करेगा विशाल भरद्वाज की 'पटाखा' का ट्रेलर, पोस्टर यहां देखें

शादी के बाद दोनों को अहसास होता है कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकती हैं और साथ ही एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 13 Aug 2018, 12:29:56 PM
'पटाखा' का पोस्टर

मुंबई:  

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म 'पटाखा' का ट्रेलर 15 अगस्त को आउट होगा। फिल्म के पांच पोस्टर जारी हो चुके है जिन पर अलग-अलग किरदारों के साथ देसी डायलॉग भी लिखे हुए हैं। किरदारों के नाम और उनकी मजेदार टैगलाइन आपको हंसने पर मजबूर कर देगी। इसके साथ उनकी रंगीन वेशभूषा भी आपको फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ाती है।  

फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए विशाल भरद्वाज ने लिखा, 'सिर्फ नाम से चम्पा लेकिन काम से पटाखा! होगा बड़ा धमाका १५ अगस्त को'

हास्य से भरपूर 'पटाखा' दो बहनों बड़की और छुटकी के बारे में है, जो राजस्थान के एक छोटे से गांव से हैं और हमेशा आपस में लड़ती रहती हैं। शादी के बाद दोनों को अहसास होता है कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकती हैं और साथ ही एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना हुआ वायरल

फिल्म की कहानी जाने-माने लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज खास भूमिकाओं में हैं। टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर और राधिका मदान की यह पहली फिल्म है। 'पटाखा' 28 सितंबर को रिलीज होगी।

फिल्म को  फिल्म को धीरज वाधवान के साथ विशाल की पत्नी की रेखा भारद्वाज भी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म क नाम पहले 'छूरियां' रखा गया था।

First Published : 13 Aug 2018, 12:22:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.