logo-image

तस्वीर सामने आने के बाद इस वजह से वायरल हुई Virat-Anushka की बेटी Vamika

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वमिका की तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इस बीच हाल ही में वमिका का एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. जिसे हमेशा की तरह फैंस का प्यार मिल रहा है.

Updated on: 01 Jan 2022, 01:16 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जिन पर उनके फैंस भी खूब प्यार लूटाते हैं. कपल अक्सर अपनी बेटी वमिका की तस्वीरें भी पोस्ट करता है. हालांकि, उनमें वमिका (Vamika) का चेहरा पूरी तरह से नहीं दिखता है. लेकिन इस बीच हाल ही में आखिरकार वमिका की तस्वीर सामने आ ही गई. जिस पर फैंस ने खूब प्यार लूटाया. इस बीच वमिका का एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. जिसे हमेशा की तरह फैंस का प्यार मिल रहा है.

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वमिका (Vamika) का ये वीडियो खुद ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें अनुष्का की बेटी वमिका उन्हें मां कहती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'साल की आखिरी शाम बिताने का बेहतरीन तरीका.'

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

FilmyKalakar (@filmykalakar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस वीडियो में आप वमिका को 'मां' कहते हुए साफतौर पर सुन सकते हैं. अनुष्का द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. जाहिर है अनुष्का के लिए ये मूमेंट काफी इमोशनल होगा, क्योंकि उनकी बच्ची ने उन्हें पहली बार 'मां' कहा.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अनुष्का (Anushka Sharma) ने इसके अलावा न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें एक्ट्रेस अपने हबी विराट कोहली के साथ नज़र आ रही हैं. वहीं, पास में टेबल पर केक रखा हुआ है. जिस पर 'न्यू ईयर 2022' (New Year 2022) लिखा हुआ है. दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. आपको बता दें कि अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) ने अपनी बेटी वमिका के साथ नया साल साउथ अफ्रिका में मनाया. अनुष्का ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस साल में हमें सबसे बड़ी खुशी मिली. 2021 का दिल से आभार. धन्यवाद.' इसके साथ उन्होंने फैमिली वाला इमोजी शेयर किया है.