News Nation Logo

Sai Pallavi के प्यार की गाड़ी नहीं बढ़ पाई आगे, पेरेंट्स ने पकड़कर खूब पीटा

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 10 Jul 2022, 08:09:41 PM
sai pallavi

साई पल्लवी ने किया ये खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

साउथ स्टार साई पल्लवी (Sai Pallavi) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि आजकल स्टार्स की निजी जिंदगी उनके फैंस से ज्यादा छुपी नहीं रहती. ऐसे में हाल ही में साई पल्लवी (Sai Pallavi love life) की जिंदगी से जुड़ा ये खुलासा हुआ कि उनके पेरेंट्स को उनका लिखा लव लेटर (Sai Pallavi love letter) मिल गया था. जिसके चलते उनके प्यार की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाई. यही नहीं, ये भी पता चला कि उस दौरान उनके पेरेंट्स (Sai Pallavi being beaten up by parents) ने उनकी पिटाई भी की थी. जिस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

गौरतलब है कि एक्टर की फिल्म 'विराटा पर्वम' (Sai Pallavi Virata Parvam) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसमें साई पल्लवी अपने हीरो यानी राणा दग्गुबाती तक अपना लेटर पहुंचाने के लिए अपनी जिंदगी को भी खतरे में डाल देतीं हैं. जिस बारे में युट्यूब चैनल 'माय विलेज शो' में उनके इंटरव्यू (Sai Pallavi latest statement) के दौरान पूछा जाता है. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "इस फिल्म में मैंने डायरेक्टर के निर्देशों के अनुसार ही किया. लेकिन असल जिंदगी में मैंने सिर्फ एक बार एक लड़के को लेटर लिखा था. यह मेरे बचपन की बात है, जब शायद मैं सातवीं में थी. लेकिन मैं पकड़ी गई. मेरे पेरेंट्स ने मुझे बहुत मारा, बहुत मारा.” उनके इस बयान पर लोगों को हंसी आ रही है. वहीं, कुछ लोग हैरानी भरे रिएक्शन दे रहे हैं. 

वहीं, इसी सवाल के जवाब में राणा दग्गुबाती (Sai Pallavi Rana Daggubati) बताते हैं कि उन्होंने बचपन में अपने दादाजी दग्गुबाती रामानायडू को एक लेटर लिखा था. बस यही था. उसके बाद उन्होंने किसी को कोई लेटर नहीं लिखा. खैर, बात कर ली जाए दोनों कलाकारों की इस हालिया रिलीज फिल्म की तो इसे बीते 17 जून को पर्दे पर रिलीज (Virata Parvam release date) किया गया. वहीं, 01 जुलाई से नेटफ्लिक्स (Virata Parvam on netflix) पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हो गई. लोगों की तरफ से इस फिल्म को अच्छा रिएक्शन मिल रहा है.

First Published : 10 Jul 2022, 08:09:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.