logo-image

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ देखी फिल्म, Photo शेयर कर लिखा- Hottie...

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

Updated on: 28 Nov 2019, 04:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी खबरें सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में बनी रहती हैं. आजकल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फैमली के साथ समय बिता रही हैं. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस तस्वीर में विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ फिल्म देख रहे हैं. विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'About last night. At the movies with this hottie.'

यह भी पढ़ें: फराह खान ने महिला निर्देशकों के लिए कही ये बड़ी बात

View this post on Instagram

About last night. At the movies with this hottie 😍❤️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम 30.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों फिल्म देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर ने मांगी माफी, लिखा- क्षमा गांधी जी...

बता दें कि बांग्लादेश से सीरीज खत्म होने के बाद विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) भूटान में हॉलीडे मनाने गए थे. अपने इस एडवेंचरस ट्रिप की तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे थे.

5 नवंबर को क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर अनुष्का (Anushka Sharma) ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट उनके लिए लिखा जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: फिल्मों में शानदार एक्टिंग ही नहीं, ये काम भी करती हैं यामी गौतम

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साल 2017 दिसंबर में शादी की थी. ये एक सीक्रेट सेरेमनी थी जो इटली (Italy) के लेक कोमो (Lake Como) में हुई थी. दोनों ही लोग शादी के कुछ दिन पहले ही अपने परिवार के साथ वहां पहुंचे थे. बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाने वाली अनुष्का कई हिट मूवी कर चुकी हैं. अनुष्का शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान तीनों सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ही नहीं ये स्टार्स किड्स भी लगते हैं अपने मां-बाप की जेरोक्स कॉपी

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम बॉलीवुड की फेमस और महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. अब तक के फिल्मी करियर में उन्होंने कई तरह के रोल निभाएं हैं जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिले हैं. अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं. फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में दिखे थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जीरो सफल साबित नहीं हुई.