logo-image

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की फोटो की शेयर, देखकर फिदा हो जाएंगे आप

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की एक सनकिस्ड पीचर शेयर की, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं.

Updated on: 02 Sep 2022, 08:09 PM

मुंबई:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में से एक है. विराट ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनुष्का के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया. विराट के पोस्ट पर साथी क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी रिस्पांस दिया है. विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की एक सनकिस्ड पीचर शेयर की, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. हमेशा की तरह अनुष्का इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. क्रिकेटर ने अपनी पत्नी की फोटो शेयर की उसे अपनी 'दुनिया' कहा. साथ ही फोटो पर लव इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

डेविड वार्नर ने अनुष्का की तारीफ की

पोस्ट पर कमेंट करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी अनुष्का की तारीफ की. कमेंट सेक्शन में उन्होंने विराट से कहा, "लकी मैन दोस्त." विराट के इस पोस्ट पर कपल को भी खूब प्यार मिला. एक ने कमेंट किया, "इतनी रोमांटिक," जबकि दूसरे ने लिखा, "मुझे ऐसा पति चाहिए." कुछ ने कहा कि विराट को अनुष्का की याद आ रही होगी क्योंकि वो इस समय एक साथ नहीं है. 

ये भी पढ़ें-कॉमेडियन, क्रिकेटर से लेकर एक्टर तक 'मेगा ब्लॉकबस्टर' फिल्म में आएंगे नजर

विराट इस समय दुबई में हैं वह एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए खेल रहे हैं. इस बीच, अनुष्का भारत की पूर्व महिला टीम की कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में हार्पर बाजार के साथ बातचीत में चकड़ा एक्सप्रेस के बारे में शेयर किया था. उन्होंने फिल्म की तैयारी के लिए बल्लेबाजी के टिप्स के लिए विराट की ओर रुख किया. उन्होंने कहा था,  जब भी मेरा दिन अच्छा होता है, तो मैं विराट के साथ अपने वीडियो शेयर करना पसंद करती हूं, उनकी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए. सौभाग्य से, वह एक गेंदबाज नहीं है इसलिए मैं अपने कोच को अधिक सुनती हूं. लेकिन मैं बल्लेबाजी के टिप्स के लिए विराट की सलाह लेती हूं. हाल ही में कपल एक नई संपत्ति के मालिक भी बने हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)