logo-image

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बनेंगे दूसरे बच्चे के पेरेंट्स, एबी डिविलियर्स ने किया कंफर्म

Virat Kohli and Anushka Sharma : एबी डिविलियर्स ने साफ किया है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

Updated on: 03 Feb 2024, 08:11 PM

New Delhi:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, उन्होंने 2021 में अपनी बेटी वामिका का दुनिया में स्वागत किया. हाल के महीनों में अफवाहों का बाजार गर्म रहा है कि कपल को दूसरे बच्चे की उम्मीद है, विशेष रूप से सुर्खियों में अनुष्का की कम इम्पॉटेंट उपस्थिति और कभी-कभार देखे जाने के कारण. ध्यान देने योग्य बेबी बंप के साथ. अटकलें तब तेज हो गईं जब विराट ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से नाम वापस ले लिया.

दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

अब, रोमांचक खबर की पुष्टि करते हुए, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने खुलासा किया कि यह कपल रियल में खुशी के दूसरे बंडल के आगमन की उम्मीद कर रही है. एबी डिविलियर्स ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान एक महत्वपूर्ण खुलासा किया, जिसमें पुष्टि की गई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. यह खुलासा तब हुआ जब एक प्रशंसक ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में कोहली की अनुपस्थिति और अंतिम तीन मैचों में उनकी संभावित वापसी के बारे में पूछा.

दूसरे बच्चे के बारे में डिविलियर्स ने शेयर किया कंफर्मेशन

कोहली की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए, डिविलियर्स ने साझा किया, मैंने उन्हें टेक्स्ट किया था, उनसे सुना था. मैं बहुत अधिक जानकारी नहीं दे सकता; मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहे हैं. पहली बार न आने का यही कारण है. इंग्लैंड के खिलाफ कुछ टेस्ट मैच. विराट कोहली के साथ अपनी बातचीत के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे बस यह देखने दीजिए कि उन्होंने क्या कहा. मैं बस आपको कम से कम थोड़ा सा प्यार देना चाहता हूं. जारी रखते हुए, उन्होंने कोहली को अपने संदेश की सामग्री शेयर करते हुए कहा, तो मैंने उन्हें लिखा, 'कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था, डिविलियर्स के मुताबिक, कोहली का जवाब था, 'अभी बस अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है. मैं अच्छा हूं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी

डिविलियर्स ने कोहली द्वारा परिवार को प्राथमिकता देने पर समर्थन व्यक्त करते हुए कहा, हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए इम्पॉटेंट हैं. यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप ट्रैक खो देते हैं. आप यहां किस लिए हैं. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है. आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते. कई सालों के प्रेमालाप के बाद, बॉलीवुड स्टार और प्रसिद्ध क्रिकेटर ने 11 दिसंबर, 2017 को अपने मिलन को औपचारिक रूप दिया.