News Nation Logo

तो क्या विराट-अनुष्का की सगाई की खबर है सिर्फ अफवाह?

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 30 Dec 2016, 11:52:13 AM
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा(गेट्टी इमेज)

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं। गुरुवार को सोशल मीडिया पर अचानक यह खबर चली किअनुष्का-विराट नये साल पर सगाई करने जा रहे हैं। इंडिया टुडे के अनुसार अनुष्का की पीआर टीम ने सगाई की इन खबरों को खारिज कर दिया है। 

इन दिनों लव बर्ड अनुष्का और विराट अपने क्रिसमस और नये साल को एंन्जॉय करने के लिए ऋषिकेश से 17 किलोमीटर दूर नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में ठहरे हैं।

यह भी पढ़ें- विराट-अनुष्का नये साल पर फैन्स को दे सकते हैं सगाई का तोहफा !

सोशल मीडिया पर गुरुवार को इस बात की खबरें तेज हो गईं कि उत्तराखंड में छुट्टियां मनाने गये विराट अनुष्का सगाई करने जा रहे हैं। इस खबर के चर्चे और तेज हो गये जब दोनों के घरवाले भी उत्तराखंड पहुंच गये।

यशराज बैनर के एक करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सगाई की खबर सच नहीं हैं और इस तरह के किसी प्लान की अभी कोई भी जानकारी नहीं हैं।' 

 

#AnushkaSharma & #Viratkohli Enjoying Vacations in Uttrakhand.😍😍😍😍😍😍😍😍😍 #virushka

A photo posted by virushka lovers😘 (@virushka_lovers) on Dec 28, 2016 at 11:03am PST

हाल में बच्चन फैमिली और अंबानी फैमिली भी देहरादून पहुंचे हैं। फिलहाल अभी किसी बड़े सेलेब्रिटी ने यहा फिर विराट-अनुष्का के करीबी लोगों ने सगाई की जानकारी नहीं दी है।

वही इसके पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दोनों की यात्रा सुखद होने की शुभकामनाएं दी थी। बता दें कि कोहली उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं दोनों के राज्य में आने पर रावत ने ट्वीट कर उनकी यात्रा के यादगार होने की उम्मीद भी जताई।

First Published : 30 Dec 2016, 07:53:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.