News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

विराट-अनुष्का अपनी बेटी वमिका को मीडिया से रखना चाहते हैं दूर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली अपनी बच्ची के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं. इस बीच हाल ही में अनुष्का ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे साफ पता चल रहा है कि वो दोनों अपनी बच्ची को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Dec 2021, 10:50:12 PM
anushka

वमिका को इस तरह पालना चाहते हैं अनुष्का-विराट (Photo Credit: @anushkasharma Instagram)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिलहाल फिल्मों से दूर फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं. वो अक्सर अपनी बच्ची वमिका (Vamika) और हबी विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसमें वमिका के लिए अनुष्का और विराट का प्रोटेक्टिव नेचर दिख जाता है. इस बीच हाल ही में अनुष्का ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे साफ पता चल रहा है कि वो दोनों अपनी बच्ची को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. दरअसल, हाल ही में विराट का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें उन्होंने वहां मौजूद पैप्स से अनुष्का और उनकी बच्ची की तस्वीर लेने से मना कर दिया था. ऐसे में पैप्स ने भी उनकी बात मानते हुए दोनों की तस्वीर नहीं ली. जिस पर अब कपल ने रिएक्शन देते हुए पैप्स का धन्यवाद जताया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “हम वमिका (Vamika) की तस्वीर या वीडियो न प्रसारित करने के लिए भारतीय पैपराजी और अधिकांश मीडिया बिरादरी के आभारी हैं. एक माता-पिता के तौर पर तस्वीरें और वीडियो लेने वाले लोगों से हमारा अनुरोध है कि आगे बढ़ने में हमारा समर्थन करें. हम अपने बच्चे के लिए निजता चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीने का मौका देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करना चाहते हैं.”

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आगे कहा, "जैसा कि वह बड़ी है, हम उसके आंदोलन को प्रतिबंधित नहीं कर सकते हैं और इसलिए आपके समर्थन की जरूरत है. इसलिए कृपया मामले में संयम बरतें. तस्वीरों को पोस्ट न करने के लिए फैन क्लब और लोगों को विशेष धन्यवाद. यह आपके दयालु और अत्यधिक परिपक्व व्यवहार को दर्शाता है.''

खैर, बात की जाए अनुष्का (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म 'कनेड़ा' और 'काला' में दिखने वाली हैं. एक्ट्रेस को इससे पहले साल 2018 में फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था. जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिलाजुला रिएक्शन मिला था. जिसके बाद से एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी. लेकिन एक बार फिर वो फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. 

First Published : 19 Dec 2021, 10:10:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.