logo-image

जब Urfi Javed को आया गुस्सा, गार्ड पर फूटा सारा गुबार

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस के चलते लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के होश उड़ा देती हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने के कारण उनका झगड़ा है. जिसकी वीडियो भी इंटरनेट पर छाई हुई है.

Updated on: 28 Mar 2022, 07:03 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस के चलते लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के होश उड़ा देती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड ड्रेसेस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका आउटफिट नहीं, बल्कि उनका लड़ाई-झगड़ा है. जी हां, उर्फी (Urfi Javed Conflict) का हाल ही में सिक्योरिटी गार्ड से झगड़ा हो गया है. जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उनकी ये वीडियो लोगों द्वारा काफी शेयर की जा रही है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed Latest Video) ने पीच कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी की हैं और बन बनाया हुआ है. बन स्टाइल करने के लिए उन्होंने सेफ्टी पिन को एक्सेसरीज के तौर पर इस्तेमाल की है. इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी के सामने पोज देने के लिए अपनी कार से उतरती हैं, लेकिन ड्रेस के चलते दिक्कत होती है. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को संभालते हुए उतरती हैं. फिर पैप्स के सामने खड़ी होकर तस्वीरें खींचाने लगती हैं. लेकिन इस बीच गार्ड उन्हें रोकने लगता है. जिस पर उर्फी भड़क उठती हैं और गार्ड को खूब सुनाती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान उर्फी (Urfi Javed Gets Angry) का मूड काफी ऑफ दिखाई पड़ता है. गार्ड के साथ बहस की उनकी वीडियोज सामने आ रहीं हैं. जिस पर जहां एक तरफ उन्हें फैंस का सपोर्ट मिल रहा है. कुछ लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं. जबकि कई यूजर्स ने 'हॉट', 'स्टनिंग', 'बोल्ड', 'अमेजिंग' जैसे कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ नेटिजन्स उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'इतना भी क्या गुस्सा होना'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'अतरंगी ड्रेसेस में पोज देने वाली उर्फी का गुस्सा'. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी वीडियो पर किए गए हैं.