logo-image

Rakhi Sawant की ये बात सुनकर 'गिड़गिड़ाने' लगे हवाई यात्री! कह दी ये बात

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें राखी अपनी बातों से लोगों को डराती नज़र आ रहीं हैं.

Updated on: 30 Mar 2022, 01:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. जिसके चलते उन्हें कभी तो लोगों की तरफ से तारीफें मिलती हैं, तो कभी यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. अब जब एक्ट्रेस हाल ही में प्लेन से यात्रा कर रही थी. ऐसे में वहां कोई ड्रामा न हो, ऐसा हो नहीं सकता. कुछ ऐसा ही हुआ, जब राखी (Rakhi Sawant Viral Video) के एक बयान ने हवाई यात्रा कर रहे यात्रियों को हैरान कर दिया. यहां तक कि उनकी बात सुनकर लोग खौफ में आ गए और उनसे ऐसा न करने के लिए गिड़गिड़ाने लगे. ये पूरा मामला क्या है, इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Khinchi (@the_rajeevkhinchi)

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें राखी प्लेन के सभी पैसेंजर्स से पूछती नज़र आ रहीं हैं कि क्या वो प्लेन चलाएं? इसके साथ ही एक्ट्रेस पैसेंजर्स से कहती हैं कि अगर आपको गर्मी लगे तो आप खिड़की खोल सकते हैं राखी की ये बात सुनकर सारे पैसेंजर्स हाथ उठाकर ना-ना कहने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी की बातें सुनकर पैसेंजर्स कितने डर जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Khinchi (@the_rajeevkhinchi)

बता दें कि राखी (Rakhi Sawant Instagram) की एक और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. जिसमें वो फ्लाइट में फोन पर बात करने की एक्टिंग करती दिख रही हैं. जिस पर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स उनसे पूछता है कि इतनी ऊंचाई पर भला कौन-सा नेटवर्क आ रहा है. जिसके बाद राखी जवाब देती हैं, 'मरो नेटवर्क'. उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

खैर, बात करें राखी (Rakhi Sawant Workfront) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस फिलहाल किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं. वो बीते दिनों 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने अपने खेल से लोगों को खूब एंटरटेन किया. हालांकि, राखी बिग बॉस (Rakhi Sawant in Bigg Boss) की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई. जिसके बाद एक्ट्रेस अपने पति रितेश से तलाक (Rakhi Sawant Divorce with Riteish) को लेकर चर्चा में रही. जिसके बाद अब एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और लव लाइफ से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.