logo-image

Ibrahim Ali Khan संग डिनर पार्टी के बाद Palak Tiwari ने इस बार नहीं छिपाया मुंह!

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपना नाम बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं. लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्हें इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया गया है.

Updated on: 08 May 2022, 03:31 PM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपना नाम बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं. वो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. लेकिन इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी लोगों के बीच सुर्खियों में रहती है. जिसको लेकर लगातार कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ रिलेशन में हैं. दोनों को लेकर ये खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो (Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari viral video) सामने आया है. जिसमें दोनों को एक साथ डिनर डेट पर देखा जा सकता है. इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि पलक और इब्राहिम को मुंबई के एक फेमस फूड ज्वॉइंट (Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari dinner party) के बाहर देखा गया. जहां वह सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान समेत अपने ग्रुप के साथ थी. जहां से उनकी ये वीडियो वायरल हो रही है. हालांकि, इस दौरान पलक बिना मुंह छिपाए दिख रही हैं. गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब दोनों की कोई ऐसी वीडियो वायरल हुई हो. इससे पहले ही उनकी एक वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकीं है. जब वे दोनों एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए थे. लेकिन उस वीडियो में पलक कैमरे से अपना मुंह छिपाते दिखाई दी थी. जिसको लेकर उन्हें लोगों की तरफ से काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अगर बात करें दोनों के आउटफिट की तो पलक तिवारी (Palak Tiwari latest look) ने इस दौरान ग्रीन कलर की शॉर्ट्स और व्हाइट क्रॉप टॉप और ग्रे शर्ट स्टाइल की थी. जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. वहीं, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan latest look) डिनर पार्टी में कैजुअल लुक में दिखाई दिए. उनकी भी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो जैसे ही कार की तरफ बढ़ते हैं, वैसे ही कुछ गरीब लोग उनसे पैसे मांगने आ जाते हैं. उनकी ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बताते चलें कि इस डिनर पार्टी के बाद दोनों अलग-अलग कार से घर के लिए रवाना हुए. हालांकि, उनके चेहरे देखकर पता चल रहा था कि उनकी डिनर पार्टी काफी अच्छी रही.