logo-image

Viral Video : पति विराट कोहली के फैंस पर भड़की अनुष्का शर्मा, साझा किया ये वीडियो

हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 11:33 AM

नई दिल्ली :

कभी-कभी फैंस सेलेब्स को देखने और उनको जानने की होड़ में सारी सीमाएं पार कर देते हैं, जो एक तरह से किसी की प्राइवेसी पर हमला करने जैसा है. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं.  दरअसल, ये वीडियो उनके होटल के कमरे का है, जो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा है, इस वीडियो को विराट के किसी फैन ने रिकॉर्ड किया है, जो दूसरों को यह दिखाने का प्रयास कर रहा है कि विराट कोहली का कमरा कैसा दिखता है ?  हालांकि इस हरकत पर अनुष्का और विराट काफी ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Bigg Boss 16 : शालिन भनोट और प्रियंका चाहर के बीच हुई जमकर लड़ाई, बात औकात तक पहुंच आई

बता दें कि विराट ने सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो (Viral Video) को साझा करते हुए एक नोट लिखा कि, 'अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की उम्मीद कहां कर सकता हूं ?मैं इस तरह से ठीक नहीं हूं.' उन्होंने आग ये लिखा कि 'यह निजता पर आक्रमण है. कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन के लिए एक वस्तु के रूप में न देखें.'  इसके अलावा उनकी पत्नी ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया साथ ही एक गुस्से वाला नोट भी लिखा. 

उन्होंने विराट के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, 'कुछ ऐसी घटनाएं अनुभव की हैं जहां कुछ फैंस ने अतीत में कोई करुणा या कृपा नहीं दिखाई है लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है. एक इंसान और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि यह एक पूर्ण अपमान और उल्लंघन है.' एक्ट्रेस ने नोट को खत्म करते हुए आगे लिखा, 'अगर यह आपके बेडरूम में हो रहा है तो सीमा कहां है?' विराट के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाकर रखी है. हर कोई इसकी कड़ी निंदा करते हुए नजर आ रहा है. जिसमें कई बड़े सेलेब्स का नाम भी शामिल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)