logo-image

Video: फोन पर कोरोना की टोन सुनकर परेशान हुआ ये एक्टर, देने लगा गालियां

सरकार की तरफ से एक कॉलर ट्यून (Corona Tone) भी बनाई गई है जो किसी को कॉल करने पहले सुनाई देती है

Updated on: 12 Mar 2020, 06:31 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) से सभी परेशान हैं. भारत में भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के अब तक 73 मामले सामने आ चुके हैं. देशभर में कोरोना वायरस को लेकर कई अहम कदम उठाए जा रहे हैं. सरकार की तरफ से एक कॉलर ट्यून (Corona Tone) भी बनाई गई है जो किसी को कॉल करने पहले सुनाई देती है. इसकी शुरुआत खांसी की आवाज से होती है.

यह भी पढ़ें: इस गाने में नजर आएगी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री

@sajjad_qureshi16

##behenkuchbhipehen ##fyp @tiktok

♬ original sound - ❤
View this post on Instagram

Missing my chicks 🐓😣 #corona #coronavirus #coronamemes #indianmemes

A post shared by Expensive Shit (@expensiveshitofficial) on

सरकार का इस टोन की पीछे का मकसद था कि लोग जागरुक हो जाएं लेकिन कई लोग इस कोरोना कॉलर ट्यून से परेशान हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई मीम और फनी पोस्ट वायरल हो रहे हैं. टिकटॉक (TikTok Viral Video) पर भी कई फनी वीडियो बन रहे हैं. हाल ही में इस पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म 'हेरा-फेरी' का टेलीफोन वाला सीन इस कोरोना टोन (Corona Tone) के साथ जोड़ा गया है. वीडियो में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर विजेता ये एक्टर अपनी पत्नी के साथ हुआ Corona Virus का शिकार

आपको बता दें कि चीन में बुधवार को संक्रमण के चलते 11 लोगों की मौत के साथ ही यह आंकड़ा 3,169 तक पहुंच गया. कोरोना वायरस (Corona Virus) से सवार्धिक प्रभावित वुहान में पहली बार संक्रमण का आंकड़ा 8 नए मामलों के साथ गिरकर एकल संख्या में पहुंचा है. वहीं वाशिंगटन से मिली खबर के अनुसार अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कोरोना वायरस के मद्देनजर यूरोप से अमेरिका आने वाले यात्रियों पर अगले 30 दिन तक के लिए प्रतिबंध लगा दिया है.