logo-image

विनोद मेहरा की बीवी ने खोला बड़ा राज़, कहा- उनकी ज़िंदगी से रेखा का जाना कभी नहीं हुआ!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही. लेकिन इसमें सबसे चर्चा रेखा के साथ उनके रिश्ते की हुई. जिस पर उनकी पत्नी किरण मेहरा का बयान सामने आया है.

Updated on: 27 Dec 2021, 09:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही. कभी उनका नाम उनकी साथी कलाकार के साथ जुड़ा तो कभी उनका दिल टूटा. लेकिन इसमें सबसे चर्चा रेखा के साथ उनके रिश्ते की हुई. दोनों का रिश्ता काफी चर्चा में रहा. खबरें यहां तक आने लगी कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हालांकि, रेखा ने इससे बाद में इंकार कर दिया था. लेकिन सूत्रों का कहना था कि विनोद एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के साथ शादी करने के बाद उन्हें अपने घर ले गए थे. हालांकि, उनकी मां को ये पसंद नहीं आया. जिसके बाद उन्होंने रेखा को चप्पलों से मारने की कोशिश की थी. रेखा उनका ये व्यवहार सहन नहीं कर सकी. जिसके चलते उनका रिश्ता टूट गया. रेखा के साथ विनोद के रिश्ते पर अब उनकी पत्नी किरण मेहरा (Kiran Mehra) का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कही हैं.

किरण (Kiran Mehra) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि उस दौरान विनोद और रेखा को लेकर कई बातें लिखी गई थी. वो बताना चाहती हैं कि रेखा (Rekha) ही वो इंसान थी जो उनकी ज़िंदगी में आखिर तक रही. वो परिवार के एक सदस्य की तरह थी. वो उन्हें अब भी अपना दोस्त मानती हैं. रेखा एक बेहतरीन और प्यारी इंसान हैं. वो हमारी शादी में भी शामिल हुई थी. किरण आगे कहती हैं कि अगर वो आज उनसे मिलती हैं तो वो उन्हें टाइटली हग करने वाली हैं. वो अपने आपको किसी से कंपेयर नहीं कर रही, लेकिन वो और रेखा काफी हद तक समान हैं.

आपको बताते चलें कि विनोद उम्र में किरण (Kiran Mehra) से पूरे 20 साल बड़े थे. जिसके चलते उनके घरवाले विनोद (Vinod Mehra) के साथ उनके रिश्ते पर ज़रा भी राज़ी नहीं हो रहे थे. लेकिन किस्मत को तो दोनों का साथ मंज़ूर था. ऐसे में दोनों ने सन् 1988 में एक-दूसरे से शादी की. लेकिन उनका ये साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रहा. क्योंकि सन् 1990 में विनोद (Vinod Mehra) को दूसरा हार्ट अटैक आया. जो पहले से काफी खतरनाक था. एक्टर इस हार्ट अटैक से रिकवर नहीं कर सके और इस दुनिया को अलविदा कह गए. विनोद के जाने का दुख संभाल पाना उनकी पत्नी किरण (Kiran Mehra) और उनके दोनों बच्चों के लिए काफी मुश्किल हो गया था. ऐसे में किरण अपने दोनों बच्चों के साथ केन्या चली गई.