logo-image

राधाकृष्ण के कलाकारों के साथ जुड़े विनीत कक्कड़

राधाकृष्ण के कलाकारों के साथ जुड़े विनीत कक्कड़

Updated on: 19 Feb 2022, 07:35 PM

मुंबई:

अभिनेता विनीत कक्कड़ एक बार फिर टेलीविजन शो राधाकृष्ण के कलाकारों के साथ शामिल हो गए हैं। पहले गरुड़ की आवाज के रूप में उनकी विशेषता थी और अब वे द्विविध की आवाज शो में देंगे, जो एक एनिमेटेड रचना है।

विनीत ने कहा, मैं राधाकृष्ण की टीम के साथ अपने सहयोग का आनंद लेता हूं। पहले मैंने शो में शिशुपाल और तक्षक की भूमिका निभाई थी। बाद में, मैंने एनिमेटेड चरित्र गरुड़ के लिए आवाज दी और अब मैं द्विविध के लिए आवाज देने के लिए उत्साहित हूं। रामायण के दौरान द्विविध का बहुत महत्व था।

विनीत को आखिरी बार बाल शिव में राक्षस मायासुर की भूमिका में देखा गया था, जिससे पता चलता है कि वह सुमेध मुदगलकर के साथ एक महान तालमेल साझा करेंगे, जो भगवान कृष्ण की भूमिका में हैं।

वह आगे कहते हैं, समय के साथ मैं और सुमेध अच्छे दोस्त बन गए। उनके साथ काम करना हमेशा एक अच्छा अनुभव रहा। भगवान कृष्ण की तरह वह भी बहुत विनम्र और स्वागत करने वाले हैं।

विनीत को राधाकृष्ण, देवी आदि पराशक्ति, विघ्नहर्ता गणेश जैसे पौराणिक धारावाहिक में अभिनय के लिए जाना जाता है, इस समय वह जिद्दी दिल माने ना में एक विरोधी चिराग की भूमिका निभाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.