logo-image

विनीत कुमार सिंह ने अपनी गहरी और शांत भूमिकाओं को लेकर किया खुलासा

विनीत कुमार सिंह ने अपनी गहरी और शांत भूमिकाओं को लेकर किया खुलासा

Updated on: 20 Jul 2022, 06:00 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह, जो लोकप्रिय ओटीटी सीरीज रंगबाज के आगामी तीसरे सीजन के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें गहरी और गहन भूमिकाओं के लिए क्या आकर्षित करता है।

अभिनेता ने कहा, निर्माता मुझे गहरी और गहन भूमिकाएं देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं इसे अच्छी तरह से कर पाऊंगा। और मुझे ऐसा लगता है कि मैंने इस तरह की भूमिकाएं प्रमुखता से की हैं इसलिए यह एक संदर्भ बिंदु बन जाता है। ऐसा नहीं है कि मुझे केवल करना पसंद है, गहरी और गहन भूमिकाएं। मैं भविष्य में और अधिक विभिन्न प्रकार के किरदार निभाना चाहता हूं।

रंगबाज-डर की राजनीति में हारून शाह अली बेग का उनका किरदार असल जिंदगी में जो है उससे काफी दूर है। तो उन्होंने इस चरित्र को कैसे तोड़ दिया और अपनी त्वचा में कैसे आ गए?

आगे इसको लेकर अभिनेता ने खुलासा किया, मुझे इस चरित्र और उसकी विशेषताओं को खोजने और समझने के लिए बहुत शोध करना पड़ा। मैंने कई बार स्क्रिप्ट पढ़ी, और कई चीजों को चिह्न्ति किया जो मुझे चरित्र के करीब ले जाएगा।

अपनी प्रक्रिया को आगे साझा करते हुए उन्होंने कहा, मैं लेखक, निर्देशक और श्रोता के साथ यह समझने के लिए बहुत समय बिताता हूं कि वे चरित्र को कैसे समझते हैं। सभी सामग्री को समेटने के बाद, मैं चरित्र के दिमाग में आने की कोशिश करता हूं और फिर शुरू करता हूं। चरित्र के तौर-तरीकों को महसूस कर रहा हूं।

रंगबाज - डर की राजनीति का प्रीमियर 29 जुलाई, 2022 को एए5 पर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.