logo-image

विधु विनोद चोपड़ा के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं विक्रांत मैसी, फिल्म 12वीं फेल बनी वजह!

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में विधु विनोद चोपड़ा के साथ दोबारा काम करने को लेकर खुलकर बात की.

Updated on: 13 Apr 2024, 07:23 PM

नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी की नई पेशकश 12वीं फेल 2023 की सबसे सफल और पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है. फिल्म को न केवल दर्शकों से बल्कि आलोचकों से भी अच्छी समीक्षा मिली. यह फिल्म वास्तविक जीवन के एक व्यक्ति से प्रेरित है, जो कई संघर्षों के बाद एक सफल आईपीएस अधिकारी बना. हाल ही में, पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि वह फिल्म की सफलता के बाद फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के साथ कई और सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं.

विक्रांत मैसी करना चाहते हैं विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम 

विक्रांत मैसी ने इंटरव्यू में कहा, "अभी बहुत कुछ करना बाकी है और कई कहानियां हैं जो मैं बताना चाहता हूं. और भी बहुत सी फिल्में हैं जिन्हें विनोद सर और मैं साथ मिलकर बनाना चाहते हैं. तो यह तो सिर्फ शुरुआत है." उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे मनोज का किरदार निभाने का मौका मिला. अगर दर्शकों के अलावा मुझे किसी को धन्यवाद देना है, तो वह विनोद सर हैं. उन्होंने वास्तव में मुझे यह भूमिका सौंपी. उन्होंने मुझे अपना किरदार दिया है.

 विक्रांत मैसी अगली बार द साबरमती रिपोर्ट में नजर आएंगे

विक्रांत मैसी, जिन्हें "दिल धड़कने दो", "हसीन दिलरुबा", "डेथ इन द गंज" और "छपाक" जैसी फिल्मों में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन के लिए भी जाना जाता है, ने कहा कि नाटकीय सफलता ने उनके लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं. एक सफलता के बाद अपना दृष्टिकोण बदलना "मूर्खता" होगी. विक्रांत मैसी अगली बार द साबरमती रिपोर्ट में नजर आएंगे. निर्माताओं ने हाल ही में टीज़र जारी किया और उनके असाधारण अभिनय कौशल के लिए नेटिज़न्स द्वारा उनकी प्रशंसा की गई.

गुजरात रेलवे हादसे पर आधारित है साबरमती रिपोर्ट की कहानी

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी की द साबरमती रिपोर्ट की कहानी 2002 के गुजरात रेलवे हादसे पर आधारित है. विक्रांत की अगली फिल्म गोधरा कांड और गुजरात दंगों पर आधारित है. इस फिल्म में उनके और राशि के अलावा जवान एक्टर रिद्धि डोगरा भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 3 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.