logo-image
लोकसभा चुनाव

Blackout teaser OUT: विक्रांत मैसी 12वीं फेल के बाद बन गए लुटेरा, फिल्म ब्लैक आउट का टीजर हुआ लॉन्च

एक्सपीरियंस एक्टर अनिल कपूर ने मंगलवार को अपने फैंस को शॉक कर दिया जब उन्होंने ब्लैकआउट नाम की आगामी डकैती कॉमेडी फिल्म का एक टीज़र शेयर किया.

Updated on: 21 May 2024, 04:15 PM

नई दिल्ली:

एक्सपीरियंस एक्टर अनिल कपूर ने मंगलवार को अपने फैंस को शॉक कर दिया जब उन्होंने ब्लैकआउट नाम की आगामी डकैती कॉमेडी फिल्म का एक टीज़र शेयर किया. विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर और मौनी रॉय की लीड रोल वाली इस फिल्म का प्रीमियर 7 जून को जियोसिनेमा पर होगा. अनिल कपूर ने साथ में लिखा, ''समय समय की बात है, देखते हैं ये रात का बादशाह कौन है'' जिसने सभी को तंग कर दिया है. टीज़र की शुरुआत अनिल कपूर के वॉयसओवर से होती है, जो कहते हैं,  कि ''मैं समय बोल रहा हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

टीज़र की शुरुआत अनिल कपूर के वॉयसओवर से होती है, जो कहते हैं,  कि ''मैं समय बोल रहा हूं, या आज, मैं तुम्हें ये बताने आया हूं कि तुम्हारा वक्त मचलने, पिगलने, बदलने वाला है.'' यह सब तब होता है जब विक्रांत मैसी की कार टकरा जाती है. नकदी, सोना और अन्य मूल्यवान वस्तुओं से भरे एक छोटे ट्रक के साथ. इसके बाद वह यह देखने की कोशिश करते है कि क्या कोई हताहत हुआ है और पता चला कि ट्रक इन वस्तुओं से भरा हुआ है.

ब्लैकआउट 7 जून से जिओसिनेमा पर होगी स्ट्रीम

ज्योति देशपांडे और नीरज कोठारी की मेकिंग, ब्लैकआउट 7 जून से जिओसिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली है. फिल्म देवांग भावसार, अब्बास दलाल और हुसैन दलाल द्वारा लिखी गई है. विक्रांत राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा के साथ द साबरमती रिपोर्ट में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में, विक्रांत एक स्थानीय भाषा के पत्रकार, समर कुमार की भूमिका निभाते हैं, जो राशि खन्ना एक साथी रिपोर्टर और रिद्धि डोगरा द्वारा अभिनीत एक वरिष्ठ एंकर के साथ मिलकर काम करते हैं.

12वीं फेल में दिखें थें एक्टर विक्रांत मैसी

फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल ने किया है. शोभा कपूर, एकता कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन फिल्म के निर्माता हैं. यह फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी और अब अगस्त 2024 में रिलीज होगी. उन्होंने आखिरी बार विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल में अभिनय किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की और फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ ऑडियंस से भी प्रशंसा बटोरी.