logo-image

विक्रांत मैसी को पसंद है महिला डायरेक्टर्स के साथ काम करना, वजह भी है खास

छपाक में विक्रांत के साथ दीपिका पादुकोण काम कर रही हैं. रणवीर से शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है.

Updated on: 11 Jan 2019, 11:54 AM

नई दिल्ली:

पिछली कुछ फिल्मों में महिला निर्देशकों के साथ काम कर चुके अभिनेता विक्रांत मैसी का कहना है कि उन्हें महिला निर्देशकों के साथ काम करने में अच्छा लगता है. वह मेघना गुलजार के साथ 'छपाक' फिल्म में काम करेंगे, जिसकी शूटिंग मार्च से शुरू होगी. इसमें दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. विक्रांत ने साल 2018 में तीन महिला निर्देशकों के साथ काम किया. जिसमें जोया अख्तर की 'दिल धड़कने दो', अलंकृता श्रीवास्तव की 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' और सीमा पाहवा की 'पिंड दान' हैं.

इस साल उनके पास दो फिल्में हैं, जिनमें श्रीवास्तव की 'डॉली किट्टी और वो चमके सितारे' है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा मेघना की 'छपाक' है. वह महिलाओं के परिप्रेक्ष्य में अंतर महसूस करती हैं.

विक्रांत ने कहा, "मैं अपने अनुभव से यह कह सकता हूं कि मैं नहीं जानता कि महिलाएं दुनिया को कैसे देखती हैं, लेकिन यह पुरुषों की तुलना में काफी अलग है." उन्होंने कहा, "यह बात सुनिश्चित है कि महिलाएं, पुरुषों की तुलना में कहीं अधिक दयालु, संवेदनशील और भावनात्मक होती हैं." महिला निर्देशकों संग काम के बारे में उन्होंने कहा, "मैं महिला निर्देशकों के साथ काम करना पसंद करता हूं."

View this post on Instagram

✨ SHUKR 🙏🏽✨ . . . #CHAAPAAK @meghnagulzar @deepikapadukone

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

बता दें कि छपाक में विक्रांत के साथ दीपिका पादुकोण काम कर रही हैं. रणवीर से शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी होंगी. पद्मामवत के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं.

फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित होगा. साल 2005 में लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में नई दिल्ली के बस स्टॉप पर एसिड से हमला किया गया था. उसका हमलावर उसकी उम्र से दो गुना बड़ा एक शख्स था, जो उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया था.

(इनपुट आईएएनएस से)