logo-image

विक्रांत मैसी की 14 फेरे फिल्म का टीवी प्रीमियर 24 अक्टूबर को होगा

विक्रांत मैसी की 14 फेरे फिल्म का टीवी प्रीमियर 24 अक्टूबर को होगा

Updated on: 22 Oct 2021, 02:50 PM

मुंबई:

विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा अभिनीत फिल्म 14 फेरे कुछ महीने पहले ओटीटी पर रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिली थी। फिल्म दो प्रेमियों की कहानी है जो अलग-अलग जातियों के हैं और कैसे वे अपने माता-पिता को शादी की अनुमति देने के लिए राजी करते हैं।

जी5 पर ओटीटी रिलीज के बाद, फिल्म अब एंड पिक्च र्स पर अपने विश्व टेलीविजन प्रीमियर के साथ भारतीय घरों तक पहुंचने के लिए तैयार है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए उत्साहित विक्रांत ने आईएएनएस से कहा, नए किरदार और स्क्रिप्ट मेरे जुनून को बढ़ावा देते हैं। 14 फेरे एक युवा, ताजा प्रेम कहानी है जिसमें कॉमेडी, धमाल, रोमांस के तत्व हैं, साथ ही एक संदेश भी है। इस कहानी का हिस्सा बनना सम्मान की बात थी।

उन्होंने अपने सह-अभिनेताओं, फिल्म की दोनों हीरोईन की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, और फिर, निश्चित रूप से, कृति और गौहर के साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहा, दोनों पर मेरा लंबे समय तक क्रश रहा है।

अभिनेता बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ काम करने और फिल्म में एक अद्भुत टीम के साथ काम करने के अनुभव को संजोते हैं। अभिनेता ने कहा, इस फिल्म ने वास्तव में मुझे जीवन भर के अनुभव दिए हैं जो मुझे लगता है कि भविष्य में निश्चित रूप से काम आएंगे। इसलिए, मेरे साथ जुड़ें और 14 फेरे के विश्व टेलीविजन प्रीमियर ऑन एंड पिक्च र्स के साथ देखें।

देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म का वल्र्ड टीवी प्रीमियर 24 अक्टूबर को होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.