logo-image

विक्रांत मैसी: 14 फेरे सबसे मनोरंजक पटकथा थी जो मुझे पिछले साल प्रस्तुत की गई

विक्रांत मैसी: 14 फेरे सबसे मनोरंजक पटकथा थी जो मुझे पिछले साल प्रस्तुत की गई

Updated on: 17 Jul 2021, 06:10 PM

मुंबई:

अभिनेता विक्रांत मैसी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 14 फेरे पिछले साल उन्हें मिली सबसे मनोरंजक पटकथा थी।

उन्होंने कहा जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक सका। इसे वास्तव में पहले कुछ और कहा जाता था लेकिन संरचना और कहानी वही रहती है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे एहसास हुआ कि यह बहुत ही अनोखी है और इसमें ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस की तरह सभी चीजे हैं।

14 फेरे का निर्देशन देवांशु सिंह ने किया है, जिन्होंने पिछले साल समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कॉमेडी ड्रामा चिंटू का बर्थडे का सह-निर्देशन सत्यंधू सिंह के साथ किया था।

विक्रांत ने कहा संक्षेप में, यह सबसे मनोरंजक स्क्रिप्ट थी जो मुझे पिछले साल प्रस्तुत की गई थी। मैं चिंटू का बर्थडे का प्रशंसक रहा हूं, देवांशु और सत्यांशु के बारे में बहुत कुछ सुना था, इसलिए मैं इस अवसर को खोना नहीं चाहता था और मैं तुरंत हां कह दिया। सच कहूं, तो मुझे खुशी है कि मैंने काम किया।

मनोज कलवानी द्वारा लिखित यह फिल्म बिहार के एक राजपूत संजय सिंह (विक्रांत) और जयपुर की एक जाट अदिति करवासरा (कृति खरबंदा) और उनकी प्रेम कहानी, रोमांच और दुस्साहस के इर्द-गिर्द घूमती है।

14 फेरे जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.