logo-image

साउथ की फिल्मों का हिंदी में हो रहा है रीमेक, ये है पूरी लिस्ट

साउथ की जर्सी (JERSEY) नाम की फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है जो कि 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी

Updated on: 24 Jan 2022, 01:13 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ का फिल्मों के क्रेज दर्शकों में खूब देखने को मिल रहा है. अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) की दीवानगी भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही है. बॉलीवुड भी अब साउथ सिनेमा को कॉपी कर रहा है. एक के बाद एक साउथ की फिल्मों की रीमेक बन रही हैं जो कि बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर रही हैं. आने वाले समय में भी कई साउथ इंडियन फिल्मों के रीमेक बॉलीवुड में बनने वाले हैं जिसकी एक लिस्ट आज हम आपके लिए लाए हैं. तमिल हो या तेलुगु इन फिल्मों के हिंदी रीमेक का फैंस भी इंतजार कर रहे हैं.

जर्सी (JERSEY)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

साउथ की इसी नाम से फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है जो कि 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया. फिल्म की कहानी एक प्रतिभाशाली रणजी क्रिकेटर के जीवन पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

विक्रम वेधा (VIKRAM VEDHA)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आने वाले हैं.  हाल ही में फिल्म से वेधा के किरदार में ऋतिक रोशन का पहला लुक जारी किया था. फिल्म अच्छाई और बुराई पर बनी है क्योंकि विक्रम अच्छा पुलिसकर्मी बुराई वेधा को पकड़ने के लिए लगा हुआ है. एक गैंगस्टर और पुलिस वाले की कहानी को हिंदी में देखने का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. तमिल फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन की जोड़ी नजर आई थी.

हिट (HIT)

राजकुमार राव ने ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक, हिट (होमिसाइड इंटरवेंशन टीम) के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की कहानी पुलिस ड्रामा है जो एक पुलिस वाले की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

मास्टर (MASTER)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलापति विजय स्टारर 'मास्टर' के हिंदी में रीमेक के लिए सलमान खान से संपर्क किया गया और सलमान को फिल्म का कॉन्सेप्ट भी पसंद आया है. फिल्म एक शराबी प्रोफेसर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बच्चों के स्कूल में भेजा जाता है. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब वह देखता है कि एक गैंगस्टर बच्चों को आपराधिक गतिविधियों के लिए इस्तेमाल कर रहा है. देखना होगा कि इस फिल्म में सलमान नजर आते हैं या फिर कोई और अभिनेता.

रत्नासन

तमिल थ्रिलर - 'रत्नासन' के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म, एक पुलिस वाले की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्कूली छात्राओं की हत्या करने वाले एक सीरियल किलर को ट्रैक करता है.