logo-image

विक्रेम वेधा की टीजर इस दिन होगा रिलीज, गैंगस्टार का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन

एक्टर ने पिछले साल जून से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. फिल्म में एक्टर गैंगस्टार की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 04:08 PM

highlights

  • सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ऑनलाइन रिलीज हो जाएगा
  • विक्रेम वेधा तमिल फिल्म का रिमेक है
  • एक्टर गैंगस्टार की भूमिका में आएंगे नजर 

 

:

बॉलीवुड में कई दिनों से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा चल रही है. देश में इसका जोर शोर से विरोध हो रहा है. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. 11 अगस्त का दिन सिनेमा के लिहाज से काफी खास होने वाला है. बता दें उस दिन सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रेम वेधा’भी रिलीज होगी. लोग इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. बता दें एक्टर ने पिछले साल जून से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. फिल्म में एक्टर गैंगस्टार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

फिल्म का टीजर केवल सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ऑनलाइन रिलीज हो जाएगा. इसका टीजर एक दिन पहले 10 तारीख को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा. विक्रेम वेधा तमिल फिल्म का रिमेक है. इस फिल्म को गायत्री और पुष्कर की निर्देशक दारा निर्देशित किया जाएगा. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ साथ सैफ अली खान राधिका आप्टे, शारिब हाश्मी नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें-इस फिल्म में Aamir Khan अपनी जगह देना चाहते थे अपने बेटे Junaid Khan को, नहीं बनी बात

2002 में सैफ और ऋतिक इस फिल्म में साथ आए थे नजर

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड है, फिल्म के टीजर के ऐलान के साथ ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. बता दें इस फिल्म ने साउथ में ब्लॉकबस्टर पर खूब धमाल मचाया. फैंस ने तमिल वर्जन में इस फिल्म को काफी पसंद किया है. वहीं इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी काफी जबरदस्त है. ऑरिजनल फिल्म मेकर्स ने ही इस फिल्म का हिंदी वर्जन बनाया है. ये दूसरी बार होगा जब सैफ और ऋतिक दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी. इससे पहले साल 2002 में फिल्म न तुम जानो न हम में दोनों साथ दिखाई दिए थे. दोनों एक्टर फिल्म में कमाल की जोड़ी थी जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. इसके साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.