logo-image

Vikram Vedha हुई रिलीज, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ने फिल्म की तारीफ में बोली बड़ी बात

विक्रम वेधा ने शुक्रवार के लिए लगभग ₹3 करोड़ की एडवांस बुकिंग बिक्री दर्ज की, ट्विटर पर विक्रम वेधा को लेकर रिव्यू सामने आया है.

Updated on: 30 Sep 2022, 01:26 PM

मुंबई:

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram vedha) आज रिलीज हो गई है. फैंस इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. वहीं ऋतिक रोशन की इस फिल्म के जरिए लंबे समय के बाद वापसी है. इस फिल्म में  ऋतिक रोशन  और   सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे, शारिब हाशमा, योगिता बिहानी भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म तमिल फिल्म का अधिकारिक रिमेक है. वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) रिलीज हुई है. इसमें मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या मुख्य भूमिका में है. लंबे समय से साउथ की फिल्मों का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है.वहीं विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी रही. ऐसे में  दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. 

ट्विटर पर विक्रम वेधा को लेकर रिव्यू सामने आया है. अभी तक फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पासं मिल रहा है.विक्रम वेधा को मिले ऑडियन्स रिव्यू के मुताबिक, फिल्म को तमिल मूल से बेहतर बताया है, ट्वीट्स में कहा गया है कि इस फिल्म में ऋतिक-सैफ की एक्टिंग दर्शकों को विक्रम वेधा की ओरिजनल फिल्म भुला देगी.

एडवांस बुकिंग में तीसरा स्थान

विक्रम वेधा ने शुक्रवार के लिए लगभग ₹3 करोड़ की एडवांस बुकिंग बिक्री दर्ज की, जो इस साल सभी हिंदी फिल्मों के लिए ब्रह्मास्त्र और भूल भुलैया 2 के बाद तीसरा सबसे अधिक आंकड़ा है. विक्रम वेधा को लेकर आए पहले  रिव्यू में फिल्म की प्रशंसा की जा रही है.  इसे 'पूरी तरह से मनोरंजक' और 'मनोरंजक' कहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने भी विक्रम वेधा के लिए अपनी राय रखी. उन्होंने इसे उनकी 'अब तक की पसंदीदा फिल्मों' में से एक बताया और भविष्यवाणी की कि यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी.