News Nation Logo

Sex Comedy projects : Radhika Apte को 'सेक्स कॉमेडी' से है ऐतराज, इसलिए करती हैं ये काम!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2022, 10:13:45 PM
radhika apte

Radhika Apte rejected sex comedy projects (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • राधिका आप्टे ने सेक्स कॉमेडी फिल्मों पर की बात
  • एक्ट्रेस को इस तरह के प्रोजेक्ट्स से हैं ऐतराज
  • ऐतराज के पीछे की वजह का भी हुआ खुलासा

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) हाल ही में फिल्म 'विक्रम वेधा' (Radhika Apte in Vikram Vedha) में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने सैफ अली खान (Radhika Apte Saif Ali Khan) की पत्नी और वकील का किरदार निभाया था. फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया. एक्ट्रेस ने इससे पहले भी कई फिल्मों में शानदार काम किया है. लेकिन फिलहाल हम आपको उन्हें ऑफर हुए उन प्रोजेक्ट्स (Radhika Apte rejected sex comedy projects) के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें करने से उन्होंने इंकार कर दिया था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. साथ ही इसके पीछे का कारण भी बताया है. 

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'बदलापुर' की रिलीज के बाद कहा था कि उन्हें सेक्स कॉमेडी प्रोजेक्ट्स (Radhika Apte on sex comedy projects) ऑफर हुए थे, लेकिन उन्होंने उन फिल्मों के लिए मना कर दिया था. ऐसे में जब एक इंटरव्यू (Radhika Apte interview) के दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि वो इस तरह की बिग-टिकट फिल्में क्यों मना कर देंगी. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “बदलापुर के बाद मुझे कुछ सेक्स कॉमेडी फिल्में ऑफर की गई थी. मुझे सेक्स कॉमेडी से कोई दिक्कत नहीं है. हंटरर (2015) को एक सेक्स कॉमेडी भी कहा जा सकता है. लेकिन पहले हमारे पास जिस तरह की सेक्स कॉमेडी थी, उनके महिलाओं का बहुत अपमान हुआ. वे महिलाओं को ऑब्जेक्ट की तरह पेश करते हैं और मुझे ऐसी कॉमेडी पसंद नहीं है. इसलिए मैं ये नहीं करती."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

राधिका (Radhika Apte statement) ने आगे कहा कि कई बार बड़े बजट की फिल्मों के लिए टाइमिंग एक मुद्दा रहा है. लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट उनके लिए सबसे अहम है. एक्ट्रेस कहती हैं, "अगर आप स्क्रिप्ट पढ़ते हैं, तो आप समझते हैं कि फिल्म किस बारे में है और किस तरह के जोक्स बनाए जाते हैं. मुझे ऐसी फिल्म से कोई ऐतराज नहीं है, जहां एक आदमी, औरत के बारे में भयानक मजाक करता है. लेकिन तुम कुछ और दिखाने की कोशिश कर रहे हो, इसकी एक कहानी है और यह कुछ और हो जाता है. हालांकि, एक फिल्म के तौर पर अगर आप उन जोक्स को सेलिब्रेट करना शुरू कर देंगे, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी.”

First Published : 25 Oct 2022, 10:13:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.