logo-image

Hrithik Roshan लोगों को इम्प्रेस करने के लिए पैरों में गिरे, किया ये काम

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. लेकिन फिलहाल उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वो फैन के पैर छूते दिख रहे हैं.

Updated on: 28 Aug 2022, 07:44 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक के तौर पर पहचान बनाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं. इस बीच हाल ही में जो वीडियो (Hrithik Roshan viral video) सामने आयी है. उसे देखकर लोगों का कहना है कि एक्टर (Hrithik Roshan touched fan's feet) लोगों को इम्प्रेस करने के लिए पैरों में भी गिर गए. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Hrithik Roshan instagram video) से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक इवेंट में ऋतिक को देख उनका फैन तुरंत उनके पांव छूने लगता है. वहीं, ऋतिक भी नहीं रुकते और तुरंत फैन के पैर छूने के लिए नीचे झुक जाते हैं. इतने पर वो पीछे हो जाता है. इसके बाद दोनों एक साथ तस्वीर खिंचाते हैं. फिर ऋतिक अपने फैन को गिफ्ट देते हैं और ये वीडियो यहीं खत्म हो जाती है. एक्टर (Fans on Hrithik Roshan video) की इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. 

वहीं, जहां एक तरफ उनके तमाम फैंस ने एक्टर के व्यवहार के लिए उनकी तारीफ की है. जबकि कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है. लोगों का कहना है कि अपनी गलती को सुधारने के लिए अब ऋतिक लोगों के पैरों में भी गिर रहे हैं. गौरतलब है कि बीते दिनों महाकाल थाली का ऐड (Hrithik Roshan mahakal thali ad) करने के चलते ऋतिक को लोगों की तरफ से खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी. इतना ही नहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' के खिलाफ बॉयकॉट (Hrithik Roshan vikram vedha boycott trend) भी ट्रेंड करने लगा था. जो कि 30 सितम्बर को पर्दे पर रिलीज (Vikram Vedha releae date) होने वाली है.