News Nation Logo

Hrithik Roshan ने ये फैसला लेकर दांव पर लगाया अपना करियर!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Sep 2022, 07:49:59 PM
hrithik roshan

ऋतिक रोशन ने लिया ये फैसला (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बीते दिन महाकाल थाली का ऐड (Hrithik Roshan mahakal thali ad controversy) कर मुश्किल में पड़ गए थे. जिसके चलते उन्हें लोगों की तरफ से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. लेकिन फिलहाल वो अपने एक फैसले के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फैसले के साथ उन्होंने अपने करियर को दांव पर लगा दिया है. आज हम आपको ऋतिक के उसी फैसले (Hrithik Roshan decison) के बारे में बताने वाले हैं, जिसके लिए इस तरह की बातें कही जा रहीं हैं. 

दरअसल, हाल ही में जानकारी सामने आयी है कि ऋतिक ने 'ब्रह्मास्त्र' (Hrithik Roshan rejects brahmastra project) के प्रोजेक्ट के लिए इन्कार कर दिया था, क्योंकि उनके पास पहले से ही पाइपलाइन में दो बड़ी फिल्में थी. गौरतलब है कि ऋतिक रोशन आने वाले दिनों में फिल्म 'कृष 4' और 'रामायण' में लीड रोल (Hrithik Roshan Krish 4 and Ramayana) में दिखने वाले हैं. इन्हीं फिल्मों के चलते उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' के लिए मना कर दिया था. लेकिन एक्टर के इस फैसले के बारे में जानने के बाद लोगों का कहना है कि कहीं उन्होंने गलत फैसला तो नहीं कर लिया. क्योंकि फिलहाल दर्शक फिल्मों के सीक्वल देखना पसंद नहीं कर रहे हैं. बल्कि वे नई कहानी चाहते हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या ऋतिक का ये फैसला सही साबित होता है या फिर उन्हें मुंह की खानी पड़ती है!

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर को लगा कि इस फिल्म (ब्रह्मास्त्र) के लिए साइन अप करने में बहुत समय लगेगा. इसीलिए उन्होंने इसे न करने का फैसला किया. खैर, बात कर ली जाए ऋतिक के वर्कफ्रंट (Hrithik Roshan upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में इन दो प्रोजेक्ट्स के अलावा कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'वॉर 2', 'विक्रम वेधा' और 'फाइटर' का नाम शामिल है. फैंस एक्टर की इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं.  

First Published : 03 Sep 2022, 07:49:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.