logo-image

विक्रम सिंह चौहान रुद्र में काम करते हुए अजय देवगन से खौफ में

विक्रम सिंह चौहान रुद्र में काम करते हुए अजय देवगन से खौफ में

Updated on: 15 Mar 2022, 02:15 PM

मुंबई:

देहरादून में जन्मे वकील से अभिनेता बने विक्रम सिंह चौहान को अजय देवगन अभिनीत फिल्म रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में उनके प्रदर्शन के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

रुद्र में अभिनेता ने पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित व्यक्ति कैप्टन अशोक निकोस की भूमिका निभाई है।

विक्रम ने वेब सीरीज में अजय के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया और कहा कि यह मेरे लिए सबसे अच्छे सीखने के अनुभवों में से एक है। मेरे ²श्य अजय सर, अतुल (कुलकर्णी) सर और अश्विनी (कालसेकर) मैम के साथ थे। उनका शिल्प इतना मजबूत है कि बस उन्हें प्रदर्शन करते देखते रहने का मन करता है।

उन्होंने कहा कि मैंने विशेष रूप से अजय सर से बहुत कुछ सीखा है, न केवल अभिनय की बारीकियां बल्कि जीवन जीने का एक तरीका भी। वह ज्यादा बात नहीं करते है, लेकिन हमेशा सुनते है और जानते है कि उनके आसपास क्या हो रहा है। वह सुपर फोकस्ड है, हमेशा एक कोमल मुस्कान के साथ लोगों का अभिवादन करते है।

अभिनेता का मानना है कि कोविड ब्रेक ने उन्हें वह समय दिया जो उन्हें भूमिका के लिए तैयार करने के लिए आवश्यक था। उन्होंने कहा कि कोविड ब्रेक के दौरान मुझे बहुत तैयारी का समय मिला। मैंने पीटीएसडी से पीड़ित युद्ध के दिग्गजों और दुर्व्यवहार बचपन पर बहुत सारे वृत्तचित्र देखे। मैंने अशोक निकोस की बॉडी लैंग्वेज पर काम किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.