logo-image

विक्रम मोंट्रोस ने अपना गाना अधीरा संजय दत्त के केजीएफ 2 किरदार को समर्पित किया

विक्रम मोंट्रोस ने अपना गाना अधीरा संजय दत्त के केजीएफ 2 किरदार को समर्पित किया

Updated on: 16 Apr 2022, 09:35 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर अभिनीत बायोपिक संजू से कर हर मैदान फतेह बनाने वाले संगीतकार विक्रम मोंट्रोस ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ : चैप्टर 2 से संजय दत्त के किरदार को अपनी नई रचना अधीरा समर्पित की है।

यह गीत सफल फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त में संजय दत्त के करिश्मे को खलनायक के रूप में दर्शाता है।

उसके बारे में संगीतकार कहते हैं, मैं संजू सर के लिए एक गीत बनाने के लिए उत्सुक था और ऐसा करने के लिए एक अवसर की प्रतीक्षा कर रहा था और जब मैंने केजीएफ : चैप्टर 2 में उनका लुक देखा, तो मैं खुद को रोक नहीं कर सका।

उन्होंने आगे कहा, और वह तब हुआ, जब मुझे इस सपने को साकार करने में मदद करने के लिए गायक फरहाद भिवंडीवाला और लेखक शेखर अस्तित्वा मिले। गीत अधीरा संजू सर को धन्यवाद कहने का हमारा तरीका है, जो उन्होंने हमारे लिए किया है।

याद करते हुए कि कैसे उन्हें हिट नंबर कर हर मैदान फतेह की रचना करने का मौका मिला, उन्होंने साझा किया, कर हर मैदान फतेह एक आशीर्वाद था और यह संजू सर की वजह से हुआ। उन्होंने ही मुझे राजकुमार हिरानी से मिलवाया था और इस तरह मैं संजू का हिस्सा बना। अगर मैं संजू सर को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, तो मैं ऐसा गाना नहीं बना पाता।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.