News Nation Logo
Banner

Vikram Gokhale करीब 1 महीने से लड़ रहे हैं जिंदगी की जंग, फैंस कर रहे प्रार्थना

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 24 Nov 2022, 06:36:03 AM
Vikram Gokhale passes away at 82

Vikram Gokhale critical condition (Photo Credit: File)

highlights

  • अभिनेता विक्रम गोखले की हालत है गंभीर
  • फैंस कर रहे अच्छे स्वास्थ्य की कामना
  • हिंदी के साथ-साथ मराठी रंगमंच का भी है बड़ा चेहरा

मुंबई:  

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता विक्रम गोखले को पिछले 05 नवम्बर, 2022 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन उनकी हालत में अभी भी सुधार देखने को नहीं मिल रहा है. बताया जा रहा है कि एक्टर के शरीर में हरकत नहीं हो रही है. वो कोमा में चले गए हैं. हालांकि, अभी भी डॉक्टरों की तरफ से कोई अपडेट आना बाकी है. 

गौरतलब है कि विक्रम गोखले (Vikram Gokhale passes away) न सिर्फ बॉलीवुड के नामी अभिनेता हैं, बल्कि वो मराठी रंगमंच, टेलीविजन में भी काफी सक्रिय रहे हैं. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में उन्होंने ऐश्वर्या राय के किरदार नंदिनी के पिता का किरदार निभाया था. जो आज भी लोगों को याद है.

विरासत में मिला था अभिनय

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के पिता चंद्रकांत गोखले भी मशहूर रंगमंच अभिनेता थे. उनकी दादी कमलाबाई भारतीय फिल्मों की पहली बाल कलाकार थी. विक्रम गोखले ने अपने करियर में कई फिल्में की, जिनमें उन्होंने एक से बढ़कर एक भूमिकाएं निभाई. उनके फिल्मी सफर की मशहूर फिल्मों में 'हमें दिल दे चुके सनम', 'दिल से', 'भूल भुलैया', 'दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा', 'अग्निपथ', 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों का नाम आता है.

अभिनय के साथ निर्देशन में भी दखल

आपको बताते चलें कि विक्रम गोखले ने मराठी फिल्म 'आघात' के साथ साल 2010 में फिल्म निर्देशन में भी कदम रखा था. उन्हें साल 2011 में संगीत नाटक अकादमी अवॉर्ड भी दिया गया था. यही नहीं, उन्हें मराठी फिल्म अनुमति के लिए साल 2013 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

First Published : 23 Nov 2022, 11:50:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.