logo-image

Krishna-Vedant Sangeet Ceremony Viral : विक्रम भट्ट ने किया बेटी संग डांस, इमोशनल हुआ माहौल

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट आज वेदांत सारदा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वहीं इस बीच उनकी संगीत सेरेमनी से एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भावुक हो गए हैं.

Updated on: 11 Jun 2023, 06:29 PM

नई दिल्ली :

Krishna Bhatt and Vedant Sarda Sangeet Ceremony Viral : हर पिता के लिए वो दिन बेहद खास दिन होता है, जिस दिन उसकी लाडली की शादी होती है. फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) आज वेदांत सारदा (Vedant Sarda) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, जिसकी खुशी उनके परिवार के सदस्यों के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. हाल ही में, कृष्णा ने अपनी शादी की डेट लोगों के साथ शेयर की. वहीं अब उनकी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसमें की एक वीडियो क्लिप आपको इमोशनल कर देगी. दरअसल, वायरल हुए उस वीडियो क्लिप में फिल्ममेकर अपनी खूबसूरत बेटी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देख लोग लाडली और उनके पिता की तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. 

वायरल पोस्ट - 

अपने संगीत के लिए कृष्णा ने मैचिंग प्लाजो पैंट और एक केप जैसी जैकेट के साथ पेस्टल रंग का फुल-स्लीव टॉप पहना था. वहीं, उनके होने वाले पति ब्लैक सूट में डैपर लग रहे थे. डैडी कूल के लुक बात करें तो, उन्होंने कोट और ब्लैक पैंट वियर की थी. अगर वायरल वीडियो की बात करें तो इसे उनकी लाडली की दोस्त ऋषिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसको विक्रम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'पोस्टीरिटी के लिए रिकॉर्ड की गई यादों के लिए धन्यवाद @rishika_lokre.' बता दें, कृष्णा और वेदांत ने भी एक रोमांटिक गाने पर डांस किया था.

कृष्णा और वेदांत का पहली नजर वाला प्यार -

हाल ही में कृष्णा ने वेदांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और खुलासा किया कि ये पहली नजर का प्यार था. उन्होंने बताया, 'हमने तय किया था कि हम जून में शादी करेंगे और किस्मत से फिल्म 1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट भी जून में रिलीज हो रही है. इसलिए, जैसा कि पापा कहते हैं, मेरी दो शादियां हो रही हैं. एक मेरी लाइफ के प्यार के साथ और दूसरा मेरे दर्शकों के साथ..'