logo-image

विजय की 'वारिसु' और अजीत की 'थुनिवु' ने की धमाकेदार शुरुआत, की इतनी कमाई 

तमिलनाडु में फिल्म 'वरिसु' और 'थुनिवु' के रिलीज के साथ ही पोंगल का त्योहार शुरू हो गया है.

Updated on: 11 Jan 2023, 07:34 PM

New Delhi:

तमिलनाडु में फिल्म 'वरिसु' और 'थुनिवु' के रिलीज के साथ ही पोंगल का त्योहार शुरू हो गया है. साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों, विजय और अजीत कुमार स्टारर इन फिल्मों ने फैंस से उत्साहजनक रिएक्शन प्राप्त की हैं. आपको बता दें कि, फिल्म 'थुनिवु' के शो तमिलनाडु में 1 बजे से ही शुरू गया था और 'वारिसु' का शो लगभग 4 बजे शुरू हो गया था. साथ ही दोनों स्टार्स की फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं.  बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब विजय और अजीत स्टारर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं. हालाँकि, इस बार प्रतियोगिता काफी ज्यादा धमाकेदार हो रही है, जो इस बात पर चल रही है कि कौन बड़ा स्टार है, अजित या विजय?

सभी बहस और प्रमोशन के बीच, वारिसु और थुनिवू के फैंस काफी क्रेजी हो गए हैं. यहां तक की चेन्नई के कुछ हिस्सों में कुछ घटनाओं की भी सूचना मिली है. एक थिएटर में तोड़फोड़ करने से लेकर पार्टी के दौरान अजीत के एक फैन की मौत तक, इन फिल्मों की रिलीज ने सभी को चौंका दिया है.

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Marriage: राखी के बॉयफ्रेंड नहीं पति हैं आदिल, शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनो फिल्मों ने काफी अच्छी कमाई की है. दोनों फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन औसत थे, "तमिलनाडु: #Varisu और #Thunivu दोनों के लिए औसत रिपोर्ट! दोनों के लिए पहले दिन की ओपनिंग कमोबेश लगभग 16-18 करोड़ की रेंज में समान होगी. उसी पर एक आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है." टीएन थिएटर और मल्टीप्लेक्स ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष तिरुप्पुर सुब्रमण्यन ने पुष्टि की कि दोनों फिल्मों के सभी शो बुधवार को बिक गए. साथ ही कुछ ने भविष्यवाणी की है कि ये फिल्में इस सप्ताह के अंत तक अकेले तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती हैं. साथ ही, वारिसु और थुनिवु ने केरल और कर्नाटक में भी एक बड़ी शुरुआत देखी है.