logo-image

विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे शुरू हुई लव स्टोरी?

ऐसा कहा जाता है कि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने लस्ट स्टोरीज़ 2 की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि, अब विजय ने खुद अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की है और कहा है कि यह सच नहीं है.

Updated on: 24 Mar 2024, 08:28 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कपल विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं. दोनों को अक्सर कई इवेंट्स में साथ देखा जाता है. इस जोड़ी के रिश्ते को लेकर अक्सर यह सुनने को मिलता है कि नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 की शूटिंग के दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. हालांकि, अब विजय वर्मा ने तमन्ना के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. मर्डर मुबारक अभिनेता ने कहा कि उन दोनों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू नहीं की थी. 

कैसे शुरू हुई विजय और तमन्ना की प्रेम कहानी

एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि कैसे उन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर तन्मय भट्ट से बात करते हुए, विजय ने कहा कि उन दोनों ने लस्ट स्टोरीज़ 2 की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू नहीं की थी. "हम एक रैप-अप पार्टी करना चाहते थे और केवल 4 लोग आए थे. मुझे उस दिन ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं उससे कहा कि मैं तुम्हारे साथ घूमना चाहता हूं. उसके बाद हमारी पहली डेट में 20-25 दिन लग गए.

विजय ने अपने रिश्ते को लेकर कही थी ये बात

इससे पहले तमन्ना ने फिल्म कैंपियन को दिए एक इंटरव्यू में भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. एक्टर ने उस वक्त कहा था कि विजय और उनके बीच बॉन्डिंग काफी नेचुरल थी. तमन्ना ने कहा, "वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं बहुत परवाह करती हूं. यही मेरी खुशी की जगह है. इस कपल ने मनोरंजन प्रेमियों को उस समय शॉक कर दिया जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बाद में, विजय और तमन्ना ने गुप्त बातें नहीं कीं और मीडिया में अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया. 

विजय-तमन्ना का वर्क फ्रंट

विजय वर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार मर्डर मुबारक में नजर आए थे. अब वह जल्द ही मिर्ज़ापुर 3 में नज़र आएंगे. इस बीच, तमन्ना के पास पाइपलाइन में अरनमई 4 और वेदा हैं.