logo-image
लोकसभा चुनाव

Tamannah-Vijay: नेटीजन्स के ट्रोल करने पर विजय ने दिया ये रिएक्शन, तमन्ना के लिए दिखाया प्यार 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में अभिनेता विजय वर्मा के एक ट्वीट ने सभी के होश उडा दिए.

Updated on: 19 Jun 2023, 06:31 PM

New Delhi:

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने जब से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है तब से वह इंटरनेट पर आग लगा रहे हैं. उनकी धमाकेदार तस्वीरों को देखने के अलावा, फैंस को जल्द ही उन्हें 'लस्ट स्टोरीज 2' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखने को मिलेगा. लवबर्ड्स ने अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन से पहले ही अपनी हॉट तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी है और प्रमोशन वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें यह स्टार जोड़ी पसंद नहीं हैं और वह विजय को एक्ट्रेस के काबिल नहीं मानते हैं. आपको बता दें कि, ट्विटर पर एक फैन ने विजय और तमन्ना की एक तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ एक चौंकाने वाला कैप्शन भी लिखा. लेकिन इन सब में जिसने सबका ध्यान खींच लिया वो था वियज का ट्वीट पर रिप्लाई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दरअसल, हाल ही में नए जोड़े तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की एक तस्वीर ने पहले ही इंटरनेट पर आग लगा दी है. तस्वीर में द लस्ट स्टोरीज 2 की जोड़ी काले रंग में ट्विनिंग कर रही है. ब्लैक ट्यूब टॉप और ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर के साथ एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. वहीं विजय ने ब्लैक पैंट के ऊपर ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ है और इसे ब्लू शर्ट के साथ पेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए तमन्ना के फैन पेज ने ट्विटर पर लिखा, "वह सब कुछ है. लेकिन वह सिर्फ विजय हैं.' इस फैन कमेंट और तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए, डार्लिंग्स स्टार ने अपने अपने ऑफिशियल हैंडल पर इस ट्वीट को शेयर किया और लिखा, 'मैं थोड़ा सहमत हूं.'

यह भी पढ़ें - Bawal Fisrt Look:वरुण और जाह्नवी पहली बार रोमांस करते आए नजर, यहां देखें फिल्म का फर्स्ट लुक 

इस बात में कोई शक नहीं है कि दोनों स्टार्स इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर हैं. वह लगातार हमें कुछ बेहतरीन परफॉरमेंस दे रहे हैं. विजय ने आखिरी बार तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वह एक खुशहाल जगह पर है जहाँ उनके जीवन में बहुत प्यार है. उन्होंने अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के बीच समानता की ओर भी इशारा किया और कहा कि उनकी और तमन्ना दोनों का सफर दिलचस्प रहा है. “मैं हैदराबाद से हूं और काम करने के लिए मुंबई आया था, जबकि वह मुंबई से थी और काम करने के लिए हैदराबाद गई थीं. हम दोनों अपने शहरों को छोड़कर काम के लिए दूसरे शहरों में चले गए. ”