logo-image

Viral Video: मूवी डेट पर निकले विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया, हाथों में हाथ डाले आए नजर

Tamannaah Bhatia-Vijay Verma: अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया अक्सर साथ नजर आते हैं. जहां वर्मा फिलहाल उल जलूल इश्क में बिजी हैं, वहीं भाटिया वेदा की शूटिंग कर रहे हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 06:55 AM

New Delhi:

Tamannaah Bhatia-Vijay Verma: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने आखिरकार अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. और जब से ऐसा हुआ है, उनकी पब्लिक प्रेजेंस ने उनके फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. ड्राइव, डिनर, पब्लिक इवेंट्स या फिल्म स्क्रीनिंग पर जाने से लेकर, एक्टर्स को ऐसे इवेंट्स में एक साथ, कभी-कभी हाथों में हाथ डाले देखा जाता है. कुछ समय पहले, वर्मा और भाटिया को शहर में एक साथ मूवी नाइट का आनंद लेने के बाद एक सिनेमा हॉल से निकलते समय देखा गया था.

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को मूवी डेट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया
विजय वर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कई फिल्मों में छोटी भूमिकाएँ करके की, जब तक कि उनके टैलेंट को 2016 की कानूनी-थ्रिलर फिल्म पिंक में पहचान नहीं मिली. लेकिन गली बॉय से उन्हें प्रसिद्धि मिली. दूसरी ओर, तमन्ना भाटिया ने हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से इंडस्ट्री में कदम रखा जब वह सिर्फ 15 साल की थीं. इन दोनों पॉपुलर सितारों के पास एक समर्पित और वफादार फैनबेस है जो खुशी से उछल पड़े जब उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया.

जब भी इस जोड़े को एक साथ देखा जाता है, तो पैपराज़ी और फैंस उनकी एक क्लिप लेने की कोशिश करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. कुछ घंटे पहले, दोनों सितारों ने मूवी डेट पर जाकर खुद को खुश करने का फैसला किया. क्लिप में, हम कैमरा पर्सन को उन्हें 'पावर कपल' करार देते हुए भी सुन सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस क्लिप में, जो उनके फैंस के प्यार से भर गया है, उन्हें हाथों में हाथ डाले शटरबग्स के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है. रात के लिए, एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस पूरी तरह से काले रंग में दिखीं. उन्होंने मैचिंग ट्राउजर के साथ क्रॉप टॉप पहना था और उसके साथ कैप, स्लिप-ऑन और नारंगी रंग का लग्जरी बैग पहना था. जहाँ तक उनके लवर की बात है, डार्लिंग्स एक्ट्रेस भी एक कंफर्टेबल आउटफिट के साथ देखा गया. वर्मा ने ब्लैक पैंट के साथ बेज रंग की ग्राफिक टी-शर्ट पहनी थी. रंगीन स्नीकर्स की एक जोड़ी, एक क्रॉसबॉडी बैग और एक हुडी के साथ, उन्होंने अपना OOTN पूरा किया.

दोनों एक्टर्स का वर्क फ्रंट
मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) की सफलता के बाद, विजय वर्मा ने एक तमिल भाषा की फिल्म की शूटिंग शुरू की. वह जल्द ही उल जलूल इश्क में भी नजर आएंगे. जबकि, तमन्ना भाटिया ने एक तमिल फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और जॉन अब्राहम के सह-कलाकार वेदा में बिजी हैं. उनसे फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) के एक गाने में विशेष भूमिका निभाने की भी उम्मीद है.