logo-image

Vijay Varma Golden Temple: विजय वर्मा ने किए गोल्डन टेंपल के दर्शन, GF तमन्ना भाटिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

Vijay Varma Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा फिल्म इंडस्ट्री के नये कपल हैं. दोनों को अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जा सकता है.

Updated on: 10 Jan 2024, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Vijay Varma Golden Temple: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा आजकल काफी एक्टिव हैं. फिल्म से लेकर सोशल मीडिया पर पार्टीज में विजय वर्मा को स्पॉट किया जा रहा है. एक्टर को आखिरी बार सुजॉय घोष की 'जाने जान' में करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत के साथ देखा गया था. अब विजय विभु पुरी की 'उल जलूल इश्क (Ul Jalool Ishq) की शूटिंग शुरू कर चुके हैं.  फिल्म के मुहूर्त के लिए विजय वर्मा ने अमृतसर की यात्रा की थी. शूटिंग के घंटों में व्यस्त होने के बावजूद, विजय ने कुछ समय निकाला और आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर गए थे. एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. 

विजय वर्मा अमृतसर में हैं.वह मनीष मल्होत्रा के बैनर की 'उल जलूल इश्क' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. अमृतसर में एक्टर ने पने दोस्तों के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. फिर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की जिसमें वो हाथ जोड़कर दर्शन करते नजर आ रहे हैं. कुछ फोटोज में एक्टर दोस्तों के साथ पोज दे रहे हैं. एक तस्वीर में वो फिल्म के क्लैप बोर्ड फोटो और शूटिंग के दौरान मॉनिटर की एक झलक दिखा रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए विजय ने कैप्शन दिया,''नई शुरुआत के लिए बहुत आशीर्वाद की जरूरत होती है. हमारी कहानी हमें अमृतसर ले आई और हमें राजसी स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक होने का मौका दिया. 2024 की शुरुआत हमारे लिए प्रार्थना, प्यार और कविता के साथ हुई. उल-जलूल इश्क़”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

यह भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : खत्म हुआ फैंस का इंतजार, शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म को आखिरकार मिल गया नाम

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद विजय वर्मा के फैंस और फ़ॉलोअर्स ने एक्टर को खूब बधाई दीं. दूसरी ओर, विजय की गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया ने भी कमेंट सेक्शन में रिएक्शन दिया और लिखा, "बहुत स्वीट(लाल दिल इमोजी के साथ)"

लगभग हफ्ते पहले ही विजय वर्मा की इस अपकमिंग फिल्म की आधिकारिक घोषणा की गई थी. विभु पुरी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में विजय वर्मा, फातिमा सना शेख, नसीरुद्दीन शाह और शारिब हाशमी सहित दमदार कलाकार मौजूद हैं. फैशन उस्ताद मनीष मल्होत्रा अपने स्टेज5 प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन बैनर के तहत फिल्म का प्रबंधन करेंगे. शानदार स्टार कास्ट के अलावा, फिल्म में महान गुलज़ार और विशाल भारद्वाज का संगीत भी शामिल होगा.