logo-image

Vijay Varma: विजय वर्मा ने फ्लॉन्ट की सॉलिड बॉडी, देखकर करीना की छूटी हंसी

विजय वर्मा ने फिल्म जाने जां में कमाल का एक्शन किया है. वो काफी डार्क रोल में नजर आए हैं. फिल्म देखने के बाद फैंस उनसे बॉडी को लेकर सवाल पूछ रहे थे.

Updated on: 09 Oct 2023, 04:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्हें हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'जाने जान' (Jaane Jaan) में नजर आए थे. इस फिल्म में विजय वर्मा ने एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ काम किया था. करीना के अलावा के फिल्म में एक्टर जयदीप अहलावत भी थे. सोशल मीडिया पर विजय वर्मा को जाने जां के लिए खूब बधाई मिल रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. इस बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में विजय अपनी सॉलिड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. 

विजय वर्मा ने फिल्म जाने जां में कमाल का एक्शन किया है. वो काफी डार्क रोल में नजर आए हैं. फिल्म देखने के बाद फैंस उनसे बॉडी को लेकर सवाल पूछ रहे थे. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने मजेदार कैप्शन के साथ अपनी शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इसे देखकर करीना कपूर खान भी ठाहके मारकर हंसने लगी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

आज, 9 अक्टूबर को, विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शर्टलेस मिरर सेल्फी पोस्ट कीं. कैप्शन में, उन्होंने अपनी हालिया फिल्म जाने जान से एक मार्मिक सवाल का मजेदार जवाब दिया... इसमें लिखा था: "उन सभी के लिए जो पूछ रहे हैं "बॉडी कहां है!??" #जानेजान देखने के बाद"

करीना कपूर खान, जिन्होंने जाने जान में भी विजय वर्मा के साथ काम किया है. उन्होंने कमेंट सेक्शनव में हंसी के फव्वारे छोड़े. उन्होंने आंसुओं के साथ हंसने वाले कई इमोजी पोस्ट किए. इसके अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत दोनों ने हाल में शाहरुख खान से जुड़ी दिलस्प बातचीत साझा की थी.  विजय वर्मा ने बताया था कि उन्होंने जवान देखी और बहुत पसंद आई. ऐसे ही शाहरुख खान ने भी जाने जां देखी और उन्होंने मुझे और जयदीप को कॉल किया था. शाहरुख को फोन पर बात करते देख मैंने उनसे कहा "अगर मुझे हार्ट अटैक आया तो इसके जिम्मेदार आप होंगे."