logo-image

तमन्ना के करोड़ों के हीरे को विजय वर्मा ने बता दिया बोतल का ढक्कन, फैंस शॉक्ड

बीते दिनों खबरें थी कि तमन्ना भाटिया के पास दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा है. इस दावे के साथ एक्ट्रेस की एक पुरानी तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी.

Updated on: 30 Jul 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

Vijay Varma On Tamannaah Bhatia Diamond: बॉलीवुड के नये कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों टॉक ऑफ टाउन बने हुए हैं. जबसे तमन्ना और विजय ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है हर किसी की नजर इस हॉट कपल पर है. हर दिन दोनों किसी न किसी चीज को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल में खबर आई थीं कि तमन्ना भाटिया के पास दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा है. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ये हीरा एक्ट्रेस को साउथ सुपरस्टार रामचरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने दिया था. मीडिया में ये खबर तेजी से वायरल हुई थी कि तमन्ना इस बड़े हीरे की मालकिन हैं. अब इस खबर पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने रिएक्ट किया है. विजय वर्मा का रिएक्शन देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. 

बीते दिनों खबरें थी कि तमन्ना भाटिया के पास दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा है. इस दावे के साथ एक्ट्रेस की एक पुरानी तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. फोटो में तमन्ना अपनी उंगली में एक बड़ा सा हीरा फ्लॉन्ट करते नजर आ रही थीं. हालांकि, यह सब झूठ था और तमन्ना ने खुद सोशल मीडिया पर इस पर सफाई दी थी. अब, बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने इस खबर पर मजेदार रिएक्शन देकर मामले को और बढ़ा दिया है. 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में विजय से तमन्ना के इस हीरे के बारे में पूछा गया था. सवाल पर पहले तो विजय खूब हंसे. फिर उन्होंने कहा, “आपको पता है ना वो क्या है? वो एक बोतल का धक्कन है. वो सब मिलकर आपके साथ मज़ाक कर रहे हैं और मीडिया इसे सच मान रही है. 2 करोड़ रुपये में पांचवां सबसे बड़ा हीरा किसे मिल सकता है?” 

विजय वर्मा ने आगे कहा, "मैंने उसे (तमन्ना भाटिया को) मैसेज किया कि ये सब फर्जी खबरें आ रही हैं, और डायमंड मिलने पर तुमने मेरा नाम क्यों नहीं लिखा?"

तमन्ना भाटिया ने भी इंस्टाग्राम पर इस खबर पर सफाई दी थी. उन्होंने बताया था कि ये कोई हीरा नहीं है बल्कि एक बोतल ओपनर है. हम सब मिलकर मजाक कर रहे थे. इस बोतल ओपनर को मैंने उंगली में अंगूठी जैसे पहना था. एक्ट्रेस ने फैंस से झूठी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की.