logo-image
लोकसभा चुनाव

Siddharth Mallya Wedding: भगोड़े विजय माल्या के बेटे ने लंदन में की शादी, सामने आई क्रिश्चियन वेडिंग की फोटो

बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी रचा ली है. कपल की वेडिंग की तस्वीर भी सामने आ गई हैं.

Updated on: 23 Jun 2024, 10:16 PM

नई दिल्ली:

Siddharth Mallya-Jasmine Wedding: मशहूर बिजनेसमैन विजय माल्या (Vijay Mallya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने शादी कर ली है. सिद्धार्थ ने अपनी व्हाइट वेडिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि जैस्मीन व्हाइट गाउन में  बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, सिद्धार्थ क्लासिक ब्लैक ट्राउजर पहने हुए दिखे, जिसे उन्होंने वाइट शर्ट और ब्लैक बो के साथ पेयर किया है. मेहमानों को दोनों की शादी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है.

सिद्धार्थ ने दी थी अपनी शादी की जानकारी

इससे पहले सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) ने जैस्मीन (Jasmine) के साथ अपनी शादी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्यूट फोटो पोस्ट की थी. तस्वीर में सिद्धार्थ गुलाबी कलर की पैंट के साथ सफेद टक्सीडो पहने दिखे, जबकि उनकी होने वाली पत्नी जैस्मिन ने सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं. सिद्धार्थ माल्या ने कैप्शन में लिखा था- ' शादी का हफ्ता शुरू हो गया है.' बता दें, इस कपल ने लंदन में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sid (@sidmallya)

पिछले साल सिद्धार्थ ने की थी सगाई

सिद्धार्थ माल्या ने साल 2023 में जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी. जिसके बाद सगाई की अंगूठी  फ्लॉन्ट करते हुए  जैस्मीन ने फोटो शेयर की थी. उन्होंने इस दौरान कैप्शन में लिखा था- 'अक्टूबर में कई अन्य चीजें भी हुईं, लेकिन अब वास्तव में और कुछ भी मायने नहीं रखता है. मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन. मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे अपनी आगे की लाइफ सबसे अच्छे दोस्त के साथ बिताने का मौका मिला. इस दिन को खास बनाने में मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया'

सिद्धार्थ माल्या का बॉलीवुड एक्ट्रेसेस संग अफेयर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक जमाने में रिलेशनशिप में थे. दोनों अक्सर किसी ना किसी इवेंट या पार्टी में नजर आ जाते थे. बताया जाता है कि लंबे समय तक वे रिश्ते में रहे लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था. वहीं, सिद्धार्थ का सोनल चौहान (Sonal Chouhan) के साथ भी अफेयर रहा. इसके अलावा सिद्धार्थ और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम भी कुछ समय के लिए जोड़ा गया था. हालांकि दोनों की ओर से इस रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई थी. 

ये भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer Marriage: ऑफ व्हाइट साड़ी में जहीर इकबाल की दुल्हन बनीं सोनाक्षी, कोर्ट मैरिज की फोटो आई सामने