logo-image

Vijay Deverakonda ने बॉलीवुड को दिखाया नीचा! किया ऐसा काम

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिलहाल अपनी फिल्म 'लाइगर' (Vijay Deverakonda Liger) के चलते काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि उन्होंने बॉलीवुड को नीचा दिखाने की कोशिश की है.

Updated on: 23 Jul 2022, 12:52 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिलहाल काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. उनके चर्चे साउथ से लेकर बॉलीवुड तक हो रहे हैं. जिसकी वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Vijay Deverakonda Liger). लेकिन उनकी एक हालिया हरकत को देखते हुए लोगों का कहना है कि विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड (Vijay Deverakonda bollywood) को नीचा दिखाने की कोशिश की है. जिसके बाद से ये मामला चर्चा में बना हुआ है. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा हाल ही में अपनी फिल्म 'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट (Liger trailer launch event) के लिए मुंबई पहुंचे थे. जहां वो ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ लूज कार्गो पैंट पहने नज़र आए. इसके साथ उन्होंने चप्पल पहने हुए थे. बताया जा रहा है कि उनके इस चप्पल (Vijay Deverakonda wearing chappals) की कीमत महज 199 रुपये है. जिसका काफी ज्यादा मजाक बना. वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि विजय देवरकोंडा बॉलीवुड फिल्म में दिखने जा रहे हैं. इसके बावजूद फिल्म के ट्रेलर लॉन्च (Vijay Deverakonda at trailer launch) में इस तरह पहुंचे. क्या वो अपनी इस हरकत से बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेइज्जती करना चाहते हैं. इस तरह के कई कमेंट्स किए जा रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebs Ark (@celebs.ark)

वहीं, इवेंट के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh on Vijay Deverakonda) ने भी उन्हें इस बात पर काफी ट्रोल किया. उन्होंने कहा था, 'भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आया है या मैं इनके ट्रेलर लॉन्च पर आया हूं.' इतना ही नहीं, एक्टर ने विजय को जॉन अब्राहम से भी कंपेयर कर दिया. क्योंकि कई बार जॉन को इवेंट्स में चप्पल पहने स्पॉट किया गया है. 

आपको बताते चलें कि इवेंट में 'लाइगर' को-स्टार अनन्या पांडे भी विजय (Vijay Deverakonda Ananya Panday) के साथ मौजूद थी. जिन्होंने ब्लैक कलर का कट वाला गाउन स्टाइल किया था. इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा था. एक्ट्रेस का लुक दिखने में काफी ज्यादा बोल्ड लग रहा था. जिसके लिए उन्हें ढेर सारी तारीफें मिली. अब जैसा कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. तो इसके बाद फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है. जो कि 25 अगस्त, 2022 को इसकी रिलीज के साथ ही खत्म होगा. इस फिल्म में माइक टाइसन भी दिखने वाले हैं. ऐसे में उन्हें एक्टिंग करते देखना दिलचस्प होगा.