logo-image

Vijay Deverakonda: 'कुशी' के बाद विजय देवरकोंडा ने परिवार के साथ यदाद्री मंदिर का किया दौरा

इससे पहले कुशी (Khushi) के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर का रिलीज किया था, जिसमें सबसे अच्छी जोड़ी विजय (Vijay Deverakonda) और सामंथा की शानदार केमिस्ट्री को दर्शाया गया था.

Updated on: 03 Sep 2023, 10:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी फिल्म 'कुशी' (Khushi) की सफलता के बाद अपने परिवार के साथ तेलंगाना के यदाद्री मंदिर का दौरा किया. रविवार को इंस्टाग्राम पर माइथ्री मूवी मेकर्स ने मंदिर से उनकी फोटो साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, "समय के आदमी, @TheDeverakonda ने अपने परिवार और टीम. कुशी के साथ ब्लॉकबस्टर स्कोर करने के बाद यदाद्री मंदिर में दिव्य आशीर्वाद लिया."विजय ने कुर्ता और लुंगी समेत पूरी पारंपरिक आउटफिट पहन रखी थी. वह अपने परिवार के साथ पूजा-अर्चना करते नजर आए.

इससे पहले कुशी (Khushi) के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर का रिलीज किया था, जिसमें सबसे अच्छी जोड़ी विजय (Vijay Deverakonda) और सामंथा की शानदार केमिस्ट्री को दर्शाया गया था, जो हास्य और सुरम्य दृश्यों के साथ तीव्र भावनाओं का एक आदर्श मिश्रण था, इस गाने ने सेट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. ट्रेलर दर्शकों को आराध्या और विप्लव की दिल छू लेने वाली दुनिया में ले गया, जो रोमांस की एक भरोसेमंद लेकिन मनमोहक दुनिया बनाते हैं और हमें अपने प्यार के सफर में ले जाते हैं. जीवन की तरह, इस जर्नी में भी उतार-चढ़ाव और खट्टे-मीठे क्षण हैं.

ये भी पढ़ें-Gadar 2: अक्षय और सनी देओल के बीच हो गई लड़ाई! गदर 2 की सक्सेस पार्टी में नहीं दिखे एक्टर

शादी करके जर्नी पर निकले एक्टर

वीडियो की शुरुआत विजय और सामंथा (Samantha Rathu Prabhu) द्वारा कश्मीर के बीहड़ पहाड़ों में प्यार की खोज से होती है. लेकिन उनकी प्रेम कहानी जल्द ही बदल जाती है क्योंकि उनके परिवार उन्हें अलग करने में शामिल हो जाते हैं. लेकिन अपने परिवारों को गलत साबित करने के लिए, सामंथा और विजय के पात्र एकजुट होते हैं, शादी करते हैं और यात्रा पर निकल पड़ते हैं. फिल्म के कलाकारों में जयराम, सचिन खेदाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या शामिल हैं. इस बीच, विजय गौतम तिन्नानुरी की नई फिल्म में श्रीलीला के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे, जिसका अस्थायी नाम वीडी 12 है.