logo-image
लोकसभा चुनाव

Vijay Deverakonda और Ananya Panday के 'डार्क सीक्रेट' का हुआ खुलासा

करण जौहर (Karan Johar) का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) काफी ज्यादा चर्चा में है. हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो (KWK 7 latest promo) वायरल हो रहा है. जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या की जिंदगी का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

Updated on: 27 Jul 2022, 09:05 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) सीजन 7 इस समय काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. जिसकी आए दिन कोई-न-कोई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो (Koffee With Karan 7 latest promo) सामने आया है. जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Vijay Deverakonda Ananya Panday) काउच पर नज़र आए. इस दौरान उनकी जिंदगी से जुड़े वो चौंकाने वाले खुलासे हुए. जिसने लोगों को हैरान कर दिया. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो करण एक्टर विजय से पूछते हैं कि क्या उन्हें चीज़ पसंद है. जिस पर एक्टर कहते हैं कि उन्हें नहीं पता, ये कहा जाने वाला है. वहीं, फिर इस बात को सारा अली खान और जान्हवी कपूर के एपिसोड से जोड़कर देखा जाता है. जिस दौरान वे विजय के बारे में बात कर रहे होते हैं. फिर इसी बीच अनन्या पांडे अपनी बात रखने के लिए कहती हैं. लेकिन करण उन्हें वही रोकते हैं और कहते हैं कि उन्होंने अपनी पार्टी में कुछ देखा था. जिस पर अनन्या तुरंत कहती हैं कि उन्होंने कुछ नहीं देखा था. फिर भी करण नहीं रुकते और कहते हैं कि क्या उनके और आदित्य रॉय कपूर (Ananya Panday Aditya Roy Kapur) के बीच कुछ चल रहा है. इतना सुनते ही जहां एक तरफ अनन्या इधर-ऊधर देखने लगती हैं. वहीं, विजय बिल्कुल हैरान रह जाते हैं. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट (Ananya Panday Aditya Roy Kapur dating each other) कर रहे हैं या नहीं. लेकिन फिर भी फैंस ने दोनों की डेटिंग के कयास लगाने शुरू कर दिया है. 

इन सबके बाद देखने को मिलता है कि करण साउथ स्टार विजय से पूछते हैं कि उन्होंने आखिरी बार कब सेक्स (Vijay Deverakonda on doing sex) किया था. जिस पर पहले तो एक्टर इसे वही रोकना चाहते हैं. लेकिन फिर जवाब देते हैं कि उन्होंने कार में किया था. ये बात सुनकर अनन्या और करण हैरान रह जाते हैं. दोनों ही स्टार्स के ये बयान इस समय चर्चा में बने हुए हैं. आपको बताते चलें कि विजय और अनन्या का ये एपिसोड कल यानी 28 जुलाई को डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार है.