logo-image

सामंथा के साथ फिल्म के शूटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा ने किया प्रैंक, एक्ट्रेस के निकले आंसू

Samantha Ruth Prabhu अपने बर्थडे पर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थी. एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ कश्मीर में फिल्म के एक लव सीन को शूट कर रही थी, जिसमें विजय ने सबके साथ मिलकर सामंथा को सरप्राइज दिया है.

Updated on: 29 Apr 2022, 08:25 AM

नई दिल्ली :

साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने काम को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने ही जन्मदिन पर अपने साथ हुए प्रैंक को लेकर खबरों में आ गई हैं. दरअसल, आज एक्ट्रेस के लिए के लिए बेहद खास दिन हैं. एक्ट्रेस आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. हर किसी ने सामंथा के बर्थडे पर सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है. लेकिन एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. लोग उनके इस वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को सामंथा का ये अंदाज खूब लुभा रहा है. 

बर्थडे प्रैंक  - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

आपको बताते चले कि एक्ट्रेस (Samantha Ruth Prabhu) अपने बर्थडे पर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थी. एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ कश्मीर में फिल्म के एक लव सीन को शूट कर रही थी, जिसमें विजय ने सबके साथ मिलकर सामंथा को सरप्राइज दिया है. जिसका वीडियो विजय ने खुद शेयर किया है. वीडियो में विजय सामंथा को बेहद ही प्यारे अंदाज में बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सामंथा अपने सीन के लिए रिहर्सल करती दिखाई दे रही थी. सामंथा से इस दौरान डायरेक्टर भी सीन के बारे में बात करते नजर आ रहे है. उसके बाद जैसे ही फाइनल टेक की शूटिंग शुरू होती है. वह डायलॉग्स बोलना शुरू करती हैं.

यह भी जानिए -  Video: विराट कोहली पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'ऊ अंटावा' पर किया डांस

बता दें, सामंथा वीडियो में अपने रोल में एकदम खोई हुईं थी. एक्ट्रेस सीन को पूरा करते हुए इमोशनल डायलॉग बोलती हैं उसके बाद विजय को अपना डायलॉग बोलना होता है. जवाब में विजय (Vijay Deverakonda) उनका नाम सामंथा लेकर उन्हें हंसा देते हैं. वह कहते हैं सामंथा हैप्पी बर्थडे. सामंथा को इस सरप्राइज का एहसास तब होता है जब पूरा सेट विजय के बाद उन्हें बर्थडे विश करता है. वीडियो में सामंथा केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं. और बेहद ही खुश नजर आ रही है. इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए विजय ने लिखा-हैप्पी बर्थडे सामंथा. आपकी खुशियों की कामना करता हूं. चलिए अब लव स्टोरी बनाते हैं. लव और हग, विजय.