logo-image

डेब्यू फिल्म 'Liger' को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए Vijay Deverakonda अपना रहे हर हथकंडा!

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) आजकल खूब चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की पूरी टीम इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड रहे हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 05:04 PM

New Delhi:

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म  'लाइगर' (Liger) आजकल खूब चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की पूरी टीम इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड रहे हैं. जैसा कि आप सब जानते हैं विजय देवरकोंडा की मच अवेटेड मूवी 'लाइगर' (Liger) इस महीने एक ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, ऐसे में आज एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे. जहां उन्होंने पटना के एक फेमस चाय की दुकान पर फैंस के साथ चाय का आनंद लिया और तस्वीरें भी खिंचवाईं. दरअसल, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने 'लाइगर' प्रमोशन टूर के दौरान पटना की गलियों में फेमस चाय की दुकान 'ग्रेजुएट चायवाली' (Graduate Chayewali) का दौरा किया. उन्होंने अपने फैंस के साथ चाय पी और उनके साथ तस्वीरें भी ली. आपको बता दें कि एक्टर की तस्वीरें और कुछ वीडियो क्लिप्स भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहीं हैं. जिसमें विजय सफेद टी-शर्ट और जींस में सिंपल, लेकिन कैज़ुअल लुक में नजर आए.

आपको बताते चलें कि बीते दिनों जब विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मुंबई में 'लाइगर' (Liger) के लिए प्रमोशन कर रहे थे. तब उन्हें नवी मुंबई के एक मॉल में अपने प्रमोशनल इवेंट को बीच में ही छोड़ना पड़ा था, क्योंकि वहां भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. वहीं, कुछ समय पहले ही 'लाइगर' (Liger) से 'आफत' (Aafat) नामक तीसरा गाना रिलीज किया गया था. जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की सिज़लिंग केमिस्ट्री की झलक दिखी. यह गाना तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया. इंटरनेट पर यह रोमांटिक ट्रैक ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढें - विक्रेम वेधा की टीजर इस दिन होगा रिलीज, गैंगस्टार का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन

बता दें कि लाइगर का डायरेक्शन पुरी जग्गनाथ  (Puri Jagannadh) द्वारा किया गया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) हैं. जिससे साउथ एक्टर विजय (Vijay Deverakonda) अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में उनकी मां के रूप में बाहुबली एक्ट्रेस 'राम्या कृष्णन' (Ramya Krishnan) और उनकी लवर के तौर पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं. जबकि उनके कोच के किरदार में रोनित रॉय (Ronit Roy) और कैमियो में माइक टायसन (Mike Tyson) भी दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म 25 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब देखना ये है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाती है.