logo-image

विजय देवरकोंडा ने एक नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों को किया था रिजेक्ट, अभी भी हैं कई पेन्डिंग प्रोजेक्ट

फिल्म 'लाइगर' के स्टार विजय (Vijay deverakonda) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है.

Updated on: 08 Aug 2022, 08:24 AM

नई दिल्ली :

साउथ के जाने माने अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हर जगह छाए हुए हैं. उनके बॉलीवुड डेब्यू से फैंस काफी खुश हैं. लोग उनको हिंदी सिनेमा में देखने के लिए काफी समय से परेशान थे. हर कोई चाहता था कि एक्टर हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखाए. वहीं इसी बीच जब वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रहे हैं तब उनको लेकर ये खबर सामने आ रही है कि एक्टर (Vijay deverakonda) ने कई सारे बॉलीवुड के ऑफर ठुकराए हैं. लेकिन लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'लाइगर' से वो अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है. इस फिल्म को रिलीज से पहले ही अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

यह भी जानिए -  नीना गुप्‍ता ने एक्स ब्‍वॉयफ्रेंड्स विवियन रिचर्ड्स पर किया खुलासा, वायरल हुईं निजी बातें

आपको बताते चलें कि फिल्म 'लाइगर' के स्टार विजय (Vijay deverakonda) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और इसी के चलते विजय देवरकोंड़ा के साथ हिंदी सिनेमा के कई फिल्ममेकर्स काम करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने हर ऑफर को ठुकरा दिया. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) को बॉलीवुड निर्देशकों से काफी सारे ऑफर मिले हैं, हालांकि उन्होंने यह सब कुछ विनम्रता के साथ किया है.

दावा है कि वह 'लाइगर' रिलीज होने के बाद ही कोई नए प्रोजेक्ट को हाथ लगाना चाहते हैं. वहीं एक्टर (Vijay deverakonda) पहले फिल्म लाइगर को लेकर दर्शकों का रिस्पॉन्स जानना चाहते हैं. इसके बाद वो दोबारा किसी फिल्ममेकर के साथ काम करेंगे. हालांकि फिल्म लाइगर को देखकर लग रहा है कि इसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा.